scriptसरकारी कार्यालय में ही सोशल डिस्टेन्सिंग का अभाव | Lack of social distancing in government office | Patrika News

सरकारी कार्यालय में ही सोशल डिस्टेन्सिंग का अभाव

locationसूरतPublished: Jul 03, 2020 12:31:42 am

Submitted by:

Sunil Mishra

तहसील कार्यालय में नहीं हो रहा पालन
Tehsil office is not being followed

सरकारी कार्यालय में ही सोशल डिस्टेन्सिंग का अभाव

सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं

वलसाड. कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने के साथ ही सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने की सूचना का पालन सरकारी कार्यालयों में ही नहीं हो रहा है। गुरुवार को तहसील कार्यालय में भीड़ के बीच सोशल डिस्टेन्सिंग न होने के साथ काफी लोग बिना मास्क पहने नजर आए।
जिला प्रशासन द्वारा एक तरफ दुकानों व बाजार में सोशल डिस्टेन्सिंग रखने व मास्क न पहनने की सूचना का अमल करने वाले दुकानदारों व लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दुकानदारों से से तो जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है। वहीं, तहसील कार्यालय से लेकर पुलिस थाने में ही इसका पालन नहीं हो रहा है। तहसील कार्यालय में गुरुवार को भीड़ के बीच सोशल डिस्टेन्सिंग की अनदेखी होती रही। कई लोग बिना मास्क के भी थे। कार्यालय के अधिकारी भी इसकी अनदेखी करते दिखे। नगर पालिका के एक अधिकारी ने बताया कि तहसील कार्यालय में इसका पालन कराने की जिम्मेदारी प्रांत अधिकारी की है। उन्होंने कहा कि बिना काम के किसी को कार्यालय में न आने की सूचना दी गई है।
https://www.patrika.com/dholpur-news/social-distancing-during-the-board-exams-6233107/

महिला एलआरडी कर्मचारियों ने कलक्टर को दिया ज्ञापन
वलसाड. जिले की महिला एलआरडी कर्मचारियों ने ड्यूटी का आर्डर देने के लिए कलक्टर को ज्ञापन दिया। जानकारी के अनुसार जिले में एलआरडी दल में महिलाओं का चयन किया गया था और उनकी ट्रेनिंग भी हो चुकी थी, लेकिन कई माह तक उन्हें ड्यूटी के लिए ज्वाइनिंग ऑर्डर नहीं मिला है। इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से भी अनुरोध किया, लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके कारण गुरुवार को कलक्टर को ज्ञापन देकर ऑर्डर देने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो