scriptउन पाटिया की निजी अस्पताल से सफाईकर्मी महिला पांच लाख रुपए ले उड़ी | Lady stolen five lakh rupees from the private hospital in unn patiya | Patrika News

उन पाटिया की निजी अस्पताल से सफाईकर्मी महिला पांच लाख रुपए ले उड़ी

locationसूरतPublished: Apr 16, 2021 12:06:12 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

डॉक्टर ने घटना के दो दिन पूर्व ही साफ सफाई के काम के लिए रखा था

उन पाटिया की निजी अस्पताल से सफाईकर्मी महिला पांच लाख रुपए ले उड़ी

उन पाटिया की निजी अस्पताल से सफाईकर्मी महिला पांच लाख रुपए ले उड़ी

सूरत. उन पाटिया क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाली महिला सफाईकर्मी अस्पताल में रखी तिजोरी तोड़ कर पांच लाख रुपए चुरा कर फरार हो गई। घटना के संबंध में डॉक्टर की शिकायत पर सचिन जीआइडीसी पुलिस ने महिला को नामजद कर पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक चोरी गत 6 अप्रेल को उन पाटिया सब्जी मंडी में स्थित डॉक्टर इकबाल बाबूसिंह बनखान के अर्श अस्पताल में हुई। डॉक्टर ने घटना के दो दिन पूर्व ही भेस्तान आवास निवासी परवीन शेख नाम की एक महिला को अपने अस्पताल में साफ सफाई के काम के लिए रखा था। पहले दिन वह सुबह साढ़े आठ बजे आई और साफ सफाई की। पूरे दिन ड्यूटी पर रही।
दूसरे दिन सुबह काम पर आई और फिर दोपहर में बिना बताए चली गई। शाम साढ़े साढ़े चार बजे उन्होंने देखा तो उनकी तिजोरी टूटी हुई थी। किसी औजार की मदद से मोड़ कर उसे तोड़ा गया था और उसमें रखे करीब चार से पांच लाख रुपए गायब थे। इस पर उन्होंने सचिन पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी। अपने सभी कर्मचारियों से भी पूछताछ की फिर अचानक गायब हुई परवीन पर संदेह पुख्ता होने पर उन्होंने सचिन जीआइडीसी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
खुद को हीरा व्यापारी बता कर ठग बड़ी सफाई से 16 लाख के हीरे ले उड़े


सूरत. कापोद्रा इलाके में बड़े हीरा व्यापारियों के रूप में फर्जी पहचान देकर दो ठगों ने एक हीरा व्यापारी के साथ ठगी की। उन्होंने बड़ी सफाई से हीरे असली हीरे निकाल कर उनके जैसे अमरीकन डायमंड पैकेट में रख दिए और फरार हो गए। घटना के संबंध में कापोद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक वराछा सैन्ट्रल बाजार निवासी विमल वाछाणी व उसके साथी हर्षिल ने मिल कर कतारगाम शुकनवेली निवासी हीरा व्यापारी धवल दियोरा के साथ ठगी की।
गत 10 अप्रेल को वह पुणागाम क्रिस्ट्रल प्लाजा के पास उनसे मिले। उन्होंने अपनी पहचान बड़े हीरा व्यापारी के रूप मे ंदेकर खरीदने के लिए हीरे दिखाने के लिए कहा। धवल ने उन्हें हीरों का पैकेट दिया तो बड़ी सफाई से हीरे बदल दिए और असली हीरों की जगह नकली अमरीकन डाइमंड डाल कर उन्हें पैकेट दे दिया। बाद में धवल को इसका पता चला तो उन्होंने कापोद्रा पुलिस से संपर्क किया।
वकील के घर से 29 हजार रुपए का सामान चोरी


सूरत. उधना दरवाजा स्थित खटोदरा कोलोनी में रहने वाले एक वकील के घर में घुसे चोर नकदी व दो मोबाइल फोन समेत 29 हजार रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। घटना के संंबंध में खटोदरा कॉलोनी निवासी पीडि़त वकील सिद्धार्थ सुरेशचंदर कटयारे ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
पुलिस के मुताबिक चोरी गत 9 अप्रेल की रात में किसी समय हुई। रात में चोरी किसी तरह उनके घर में घुसा और दो मोबाइल फोन उठा ले गया। मोबाइल फोन के कवर में एक हजार पांच सौ रुपए नकद छिपा कर रखे हुए थे। इस पर अगले दिन उन्होंने लिखित शिकायत दी और फिर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो