scriptदम्पती को बंधक बनाकर लूट ले गए 35 तोला सोना | Robbery in Bhopalgarh | Patrika News

दम्पती को बंधक बनाकर लूट ले गए 35 तोला सोना

locationसूरतPublished: Sep 02, 2016 01:16:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

बारनी खुर्द गांव के बाहर एक ढाणी में दीवार फांदकर आए चार लुटेरों ने दम्पती से मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे 30-35 तोला सोने के जेवरात समेत सोलह सौ रुपए नकद लूटकर ले गए।

robbery

robbery

भोपालगढ़ थाना क्षेत्र के बारनी खुर्द गांव के बाहर एक ढाणी स्थित मकान में बुधवार रात दीवार फांदकर आए चार लुटेरों ने दम्पती से मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। 
लुटेरे 30-35 तोला सोने के जेवरात समेत सोलह सौ रुपए नकद लूटकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरु की है। वहीं वृत्ताधिकारी बिलाड़ा सेठाराम बंजारा ने भी गुरुवार को मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।
थाना प्रभारी सीआई भंवरलाल सीरवी ने बताया कि बारनी खुर्द गांव के बाहरी इलाके में भवानीसिंह पुत्र देवाराम पारासरिया की ढाणी है। बुधवार रात करीब नौ बजे भवानीसिंह अपनी पत्नी के साथ खाना खाकर सो गए थे। जिसके बाद चार जने दीवार फांदकर घर में घुसे तथा उन पर हमला कर घायल कर दिया। फिर उन्होंने मारपीट कर उन्हें बांध दिया। फिर एक जना घर के बाहर रखवाली और शेष तीन जनों ने तिजोरी व लोहे की संदूक के ताले तोड़ दिए। 
आरोपी उसकी पत्नी के करीब 30-35 तोला सोने के जेवर एवं सोलह सौ रुपए लूट लिए। तीनों मोबाइल भी ले लिए और करीब आधे घंटे से भी कम समय में घटना को अंजाम देकर चिटखनी लगाकर भाग गए।
रात करीब 11 बजे आसोप चौकी प्रभारी नेमाराम ईनाणिया को सूचना दी। बाद में थाना प्रभारी भंवरलाल सीरवी को भी अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सीरवी व आसोप चौकी प्रभारी ईनाणिया मौके पर पहुंचे।
गुरुवार सुबह पुलिस उपाधीक्षक बिलाड़ा सेठाराम बंजारा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के साथ ही पीडि़त दम्पति से जानकारी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो