scriptनेता शासक पक्ष के वॉर्ड में गंदगी का ढेर | leader of valsad municiple's ward is not clean | Patrika News

नेता शासक पक्ष के वॉर्ड में गंदगी का ढेर

locationसूरतPublished: Jun 13, 2018 12:05:13 pm

वॉर्ड में लगे गंदगी के ढेर पालिका के सफाई अभियान को मुंह चिढ़ा रहे हैं

patrika

नेता शासक पक्ष के वॉर्ड में गंदगी का ढेर

वलसाड. वलसाड नगर पालिका एक ओर सफाई अभियान चला रही है, तो दूसरी ओर वलसाड नगर पालिका की नेता शासक पक्ष के वॉर्ड में लगे गंदगी के ढेर पालिका के सफाई अभियान को मुंह चिढ़ा रहे हैं। स्थानीय निवासियों का आरोप है कि पालिका प्रशासन उनकी शिकायत पर भी ध्यान नहीं दे रहा।
जानकारी के अनुसार शहरभर में सफाई अभियान चला रही वलसाड नगर पालिका में नेता शासक पक्ष सोनल सोलंकी का वार्ड ही सफाई से उपेक्षित पड़ा है। रामवाडी में चित्रकूट बिल्डिंग के सामने पिछले कई दिनों से गदंगी का ढेर लगा है। अधिकारियों का ध्यान इसे हटाने पर गया ही नहीं। वहां रह रहे लोगों का आरोप है कि बार-बार शिकायत के बावजूद पालिका टीम सफाई के लिए इधर का रुख नहीं करती। पालिका प्रमुख पंकज अहीर ने इस मामले में अनभिज्ञता जताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।
चोरी के माल के साथ आठ गिरफ्तार

वलसाड के डूगरी की कंपनी में दो दिन पहले हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार डूगरी के रोला गांव में श्रीसोल कंपनी में गत 9 जून की रात चोरों ने कॉपर प्लेट समेत अन्य सामान चोरी कर लिया था। डूगरी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की और मंगलवार को चोरी के आरोपियों में आठ जनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए राहुल पटेल, जितेन्द्र पटेल, विरल नटू पटेल, जिगर उर्फ बटुक पटेल, तेजस पटेल, तरग पटेल, भावेश पटेल और जिक्षेश पटेल ने पूछताछ में चोरी कबूल ली। उनके बताने पर पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद कर लिया। रूलर थाने के पीएसआई एडी गामित ने बताया कि मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश है।
स्कूल चले हम

ग्रीष्म अवकाश के बाद नया शिक्षण सत्र शुरू होन ेसे जिला समेत वलसाड के स्कूलों में चहल-पहल शुरू हो गई है। लंबे अवकाश के बाद स्कूल जाने को लेकर बच्चों में भी खासा उत्साह दिखा। स्कूल प्रबंधकों के मुताबिक छुटिटयों के बाद स्कूल में पढ़ाई का माहौल जमने में एक सप्ताह तो लग ही जाएगा। उसके बाद बच्चे भी मस्ती छोड़कर पढ़ाई में रम जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो