scriptलाइन बॉय ने पुलिसकर्मी पर किया हमला ! | Line boy attacked the policeman | Patrika News

लाइन बॉय ने पुलिसकर्मी पर किया हमला !

locationसूरतPublished: Aug 04, 2021 10:45:43 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

#मौज शौक के लिए वाहन चुरा कर घुमाता था
#शराब की खेप भरी कार के साथ एक को पकड़ा
#प्रौढ़ के हाथ से मोबइल छीन कर भागा
#जेवर चमकाने वाले सोने की चेन ले उड़े

लाइन बॉय ने पुलिसकर्मी पर किया हमला !

लाइन बॉय ने पुलिसकर्मी पर किया हमला !

सूरत. मगदल्ला पुलिस लाइन में एक लाइन बॉय द्वारा पुलिसकर्मी पर हमला करने की चर्चा है। बताया जाता है कि लाइन बॉय की विशेष शाखा में काम करने वाले एक पुलिसकर्मी के साथ कुछ माह पूर्व विवाद हुआ था। उसके बाद समझौता भी हुआ था, लेकिन रंजिश बनी हुई थी। सोमवार रात को फिर विवाद होने पर लाइन बॉय ने पुलिसकर्मी पर तलवार से हमला किया। बचाव में पुलिसकर्मी के हाथ में चोट आई थी। उसे सिविल में उपचार करवाया गया। वहीं, उमरा पुलिस का कहना हैं कि तलवार से हमले जैसी कोई घटना नहीं हुई। दरवाजा जोर से पछाडऩे की वजह से हाथ में चोंट आई थी। इस संबंध में लिखित शिकायत ली गई है। प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।
————–
मौज शौक के लिए वाहन चुरा कर घुमाता था
सूरत. क्राइम ब्रांच ने मौज शौक के लिए दुपहिया वाहन चुरा कर घुमाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया हैं और उसके कब्जे से एक स्कूटर व एक मोटरसाइकिल जब्त की है। पुलिस के मुताबिक, देवध गांव निवासी भरत देवीपूजक ने बरामद स्कूटर तेरह दिन पूर्व सबजेल के निकट से चुराना कबूल किया है। वहीं, मोटरसाइकिल मानदरवाजा बंबागेट के निकट से चुराने की बात कबूल की। दोनों को घटना को लेकर खटोदरा व सलाबतपुरा थानों में मामले दर्ज है।
——————-
प्रौढ़ के हाथ से मोबइल छीन कर भागा

सूरत. लिम्बायत इलाके में एक लडक़ा प्रौढ़ व्यक्ति के हाथ से उसका मोबाइल छीन कर भाग निकला। मोबाइल की कीमत 11 हजार रुपए बताई गई हैं। घटना के संंबंध में उधना अमन सोसायटी निवासी पीडि़त शौकतअली अब्दुल सत्तार शेख ने प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। पुलिस के मुताबिक शौकत अली रविवार को मार्कंडेश्वर मंदिर के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान यह घटना हुई। एक लडक़ा पीछे आया और उनके हाथ से मोबाइल छीन कर भाग निकला। उन्होंने उसका पीछा भी किया लेकिन वह आगे जाकर रफुचक्कर हो गया।
—————
जेवर चमकाने वाले सोने की चेन ले उड़े
सूरत. महिधरपुरा गलेमंडी इलाके में जेवर चमकाने का झांसा देकर दो ठग एक महिला से उसकी तीन तोला सोने की चेन लेकर फरार हो गए। गलेमंडी गौड़ शेरी निवासी सुंदरलाल राणा ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई हैं। पुलिस के मुताबिक घटना गत 29 जुलाई को हुई। दोपहर में दो ठग युवक उनके घर पर आए जो विशेष पाउडर से पुराने बर्तन और जेवर चमकाने का दावा करते थे। उन्होंने सुंदरलाल की पत्नी को तांबे का लौटा चमका कर दिया। फिर जसवंती से उसकी सोने की चेन चमकाने के लिए ली। उस पर पाउडर लगाने के बाद उन्होंने जसवंती को गर्मपानी लाने के लिए कहा। वह गर्मपानी लेने गई। इस बीच दोनों चेन लेकर रफुचक्कर हो गए।
—————————————
शराब की खेप भरी कार के साथ एक को पकड़ा
सूरत. पीसीबी पुलिस ने सरथाणा श्यामधाम मंदिर के निकट एक कार से शराब की खेप जब्त कर एख युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के मुताबिक कामरेज राम वाटिका सोसायटी निवासी विजय मांगूकिया नवसारी के बूटलेगर भौतिक प्रजापति के शराब तस्करी कर रहा था। मुखबिर के सूचना पर उसे श्यामधाम मंदिर के निकट रोक कर गिरफ्तार कर लिया। कार समेत 5.97 लाख की शराब जब्त की हैं।
———————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो