scriptलायंस क्लब ने किया श्रेष्ठ शिक्षकों को सम्मानित | Lions Club honored best teachers | Patrika News

लायंस क्लब ने किया श्रेष्ठ शिक्षकों को सम्मानित

locationसूरतPublished: Sep 06, 2020 01:15:49 am

Submitted by:

Sunil Mishra

शिक्षक दिवस मनाया, स्पर्धा आयोजित
Celebrated Teacher’s Day, held competitions

लायंस क्लब ने किया श्रेष्ठ शिक्षकों को सम्मानित

लायंस क्लब ऑफ वांसदा

वांसदा. वांसदा के श्री प्रताप हाइस्कूल में 5 सितम्बर को शनिवार को शिक्षक दिवस पर लायंस क्लब ऑफ वांसदा ने श्रेष्ठ शिक्षकों को सम्मानित किया। संस्था की ओर से तहसील के प्राइमरी और सेकेन्डरी विभाग के शिक्षकों के लिए स्पर्धा आयोजित की गई थी। इसमें प्राइमरी वर्ग में धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ प्रथम, हेमंत कुमार पटेल द्वितीय, शंकर एम पटेल तृतीय स्थान पर रहे। जबकि सेकेन्डरी वर्ग में विनोद कटारिया प्रथम, राजेश पवार ने द्वितीय तथा योगेश आहिर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता शिक्षकों को क्लब की ओर से शाल ओढ़ाकर और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर तालुका केलवणी मंडल के प्रमुख नटू पांचाल, प्रायोजना अधिकारी एमएल नलवाया, लायंस क्लब के प्रमुख धर्मेन्द्र सिंह सोलंकी समेत कई लोग उपस्थित थे।
लायंस क्लब ने किया श्रेष्ठ शिक्षकों को सम्मानित
रंगपुर प्राथमिक स्कूल के शिक्षक को श्रेष्ठ पुरस्कार
वांसदा. राज्य शिक्षा विभाग और जिला वहीवटीतंत्र नवसारी के संयुक्त उपक्रम में जिले के श्रेष्ठ शिक्षकों का सम्मान समारोह भक्ताश्रम स्कूल में आयोजित किया गया था। इसमें गुजरात विधानसभा के उप मुख्य दंडक आरसी पटेल, नवसारी विधायक पियुष देसाई, कलक्टर आद्रा अग्रवाल, नवसारी जिला पंचायत प्रमुख डॉ. अमिता पटेल उपस्थित थीं। समारोह में जिले के चार श्रेष्ठ शिक्षकों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया। इसमें रंगपुर प्राथमिक स्कूल के आचार्य नितिन पाठक को भी श्रेष्ठ शिक्षक पुरस्कार दिया गया। इस सम्मान से रंगपुर स्कूल परिवार, एसएमसी सदस्यों व ग्रामीणों ने खुशी व्यक्त की है।

विधायक से लाइब्रेरी शुरू करवाने की मांग
वासंदा. वांसदा तालुका के पुराने कार्यालय में स्थित लाइब्रेरी को शुरू करवाने की मांग स्थानीय युवाओं ने वांसदा विधायक अनंत पटेल से की। कई युवकों ने विधायक से मिलकर बताया कि पांच माह से तहसील की एक मात्र लाइब्रेरी बंद है। स्कूल कॉलेज बंद होने से आदिवासी विस्तार के बच्चों की पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी में ही सही किताबें उपलब्ध हो सकती हैं। इसके बंद रहने से चाहकर भी वे पढ़ नहीं पा रहे। इस बारे में विधायक अनंत पटेल ने कहा कि सरकारी दिशा निर्देश के अनुसार 60 प्रतिशत क्षमता के साथ लाइब्रेरी खोलने की अनुमति है और इसे शुरू करने का प्रयास होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो