तीन करोड़ रुपए से भरी बैंक की कैश वैन में मिली शराब


- सचिन पुलिस ने शराब जब्त कर निजी एजेन्सी के सुरक्षाकर्मियों समेत चार जनों को पकड़ा
- Sachin police seized liquor and arrested four people, including security personnel of private agency

By: Dinesh M Trivedi

Published: 13 Jan 2021, 10:39 AM IST

सूरत. प्रदेश में नशाबंदी के चलते शराब द्वारा पुलिस से बचने के लिए नए नए पैंतरे अपनाएं जाते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला पैंतरा सामने आया है। बैंक की करोड़ों रुपए भरी कैश वैन में शराब छिपा शहर में लाने का मामला सामने आया है। सचिन पुलिस के मुताबिक, एक्सीस बैंक के विभिन्न एटीएम सेन्टरों में कैश रीफिल करने और ब्रांचों से कैश एकत्र करने में इस्तेमाल की जानी वाली निजी सुरक्षा एजेन्सी सिस्कों की कैश वैन से शराब बरामद हुई है।

वैन चालक गणेश पाटिल, सुरक्षाकर्मी विनोद यादव, शैलश यादव व संजय पटेल विभिन्न ब्रांचो से कैश कलेक्शन के लिए गए थे। वैन में तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन करने के बाद उन्होंने सिलवासा से करीब साढ़े पांच हजार रुपए की अंग्रेजी शराब खरीदी और वैन में छिपा दी। सोमवार रात वे सिलवासा से लौट रहे थे। उस दौरान कपलेथा चैक पोस्ट के पास सचिन पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस ने वैन की तलाशी ली तो शराब बरामद हुई। यह देख पुलिस भी चौंक गई। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

मकरसंक्रांति पर दो दिन दुपहिया वाहनों के लिए बंद रहगें फ्लाई ओवर पुल


सूरत. मकरसंक्रांति (उतरायण) के दौरन पंतग की डोर से होने वाले हादसों के चलते शहर के सभी फ्लाईओवर पुल दुपहिया वाहनों के लिए बंद रहेंगे। हालांकि तापी नदी पर बने पुलों का उपयोग किया जा सकेगा। इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने निषेधाज्ञा जारी की है। जिसके मुताबिक यह निषेधाज्ञा 13 जनवरी रात्रि12 बजे से 15 जनवरी रात्रि 12 बजे तक लागू रहेगी। यहां उल्लेखनीय हैं कि फ्लाइओवर पुलों पर दुपहिया वाहन चालकों के पतंग की डोर की चपेट में आने का खतरा अधिक होता है। भूतकाल में वराछा समेत शहर के अन्य फ्लाईओवर पुलों पर पतंग की डोर से हुए हादसों में कई दुपहिया वाहन चालकों की मौत हो चुकी है।

सेफ्टी बेल्ट बांधे व सरिए लगाए, सुरक्षा इंतजाम करने की अपील


सूरत. एक सामाजिक संगठन के सहयोग से ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को पतंग की डोर से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चलाया। पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर दुपहिया वाहन चालकों को सेफ्टी बेल्ड बांधे व उनके वाहनों पर सरिए भी लगाए। साथ ही मकर संक्रांति के दौरान पंतग की डोर से बचने के लिए धीमी गति से वाहन चलाने व पुलों का उपयोग करने से बचने समेत सभी सुरक्षा उपाय करने की अपील की।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned