OMG : ननदोई ने गोद भराई की रस्म पर रखी शराब पार्टी, तीन महिलाओं समेत दस को पकड़ा

सूरत में पार्टी प्लॉट पर पुलिस का छापा...

- कोविड गाइडलाइन के बीच शराब की महफिल, तीन महिलाओं समेत दस को पकड़ा

Police raid on party plot in Surat ...

- Woman's Nandoi had a liquor party at the ceremony of baby shower

By: Dinesh M Trivedi

Published: 17 Mar 2021, 08:35 PM IST

सूरत. शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते एक तरफ तो प्रशासन नई बंदिशें लगाते हुए सख्त हो रहा है। वहीं, गुजरात में नशाबंदी होने के बावजूद शहर के पार्टी प्लॉट में शराब की महफिल मनाने का मामला सामने आया है। खटोदरा पुलिस ने अलथाण के पार्टी प्लॉट पर मंगलवार देर रात छापा मार कर वहां शराब की महफिल मना रहे धनाड्य परिवार के दस जनों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से शराब बोतलें भी जब्त की है। सभी शराब के नशे में थे।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अलथाण- पांडेसरा खाड़ी पुल के निकट स्थित केशव पार्टी प्लॉट में देर रात शराब की महफिल चल रही है। सूचना की तस्दीक कर पुलिस टीम ने पार्टी प्लॉट में छापा मारा। वहां पर तीन महिलाओं समेत दस जनें एक टेबल के इर्द गिर्द कुर्सियों पर बैठ कर शराब पी रहे थे। उनके सामने पानी और शराब के गिलास रखे थे। पुलिस को वहां से बीयर के छह टीन मिले, जिनमें तीन भरे हुए थे।

इसके अलावा दो अंग्रेजी शराब की बोतलें व नमकीन के पैकेट, 28 हजार नकद व 9 मोबाइल फोन मिला कर कुल 3.68 लाख रुपए का सामान मिला। प्राथमिक पूछताछ में पार्टी प्लॉट के मालिक पुकार पटेल ने बताया कि उसने अपने साले की पत्नी की गोद भराई की रस्म होने की खुशी में पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें रिश्तेदार शामिल हुए थे। पार्टी के लिए शराब की बोतलें उसने पांच दिन पूर्व उधना रेलवे पटरी के पास एक अनजान युवक से खरीदी थी।
0
इनको पकड़ा:

अलथाण निवासी पुकार पटेल, पिंकेश पटेल, विरल पटेल, मगदल्ला निवासी जय पटेल, पीपलोद निवासी नील पटेल, घोड़दौड़ रोड निवासी प्रतीक पटेल, वडोदरा निवासी शैलेष पटेल एवं अलथाणा निवासी तीन महिलाएं।

------------

ऑनलाइन कल्टीवेटर मशीन खरीदने के चक्कर में लगी 24 हजार चपत


सूरत. कल्टीवेटर मशीन के लिए एक वेबसाइट पर ऑन लाइन अग्रीम पेमेंट करने वाले किसान के साथ 24 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक सीमाड़ा महेन्द्र पार्क सोसायटी निवासी किसान विपुल इटालिया ने नवम्बर 2020 में पॉवर कल्टीवेटर मशीन खरीदने के लिए एक ऑनलाइन वेबसाइट के हेल्पलाइन नम्बर पर संपर्क किया था।

भुगतान व वांरटी आदि की जानकारी लेने के बाद ऑनलाइन 24 हजार रुपए का अग्रिम भुगतान किया। लेकिन उन्हें मशीन की डिलीवरी नहीं मिली। संदेह होने पर उन्होंने पड़ताल की जिस खाते में भुगतान हुआ था। उस मर्चेन्ट का नम्बर मिला। संपर्क करने पर उसने ईमेल से कैंसल चेक भेजने के लिए कहा और 45 दिन में रिफंड की बात बताई। लेकिन रिफंड नहीं हुआ। इस पर विपुल ने कापोद्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।


--------------------
अमरोली में चाकू मारकर मजदूर की हत्या


सूरत. अमरोली के अंजनी इंडस्ट्रीज के पास अज्ञात कारणों से किसी ने चाकू से हमला कर एक श्रमिक की हत्या कर दी। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबिन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा के वीआईपी सर्कल के पास रहने वाला मृतक मोहम्मद वाजू आलम मुख्तार शेख (30) बिहार का मूल निवासी था और कंस्ट्रक्शन साइट पर सेंटींग का काम करता था। मंगलवार सुबह वह मजदूरी के लिए निकला था।

उसके कुछ समय बाद अंजनी इंडस्ट्रीज विभाग-2 प्लॉट नंबर 290 से 291 के पास से गुजरते समय किसी व्यक्ति के साथ उसका विवाद हुआ। उस अनजान व्यक्ति ने चाकू से सीने और पैर पर वार कर दिए और फरार हो गया। घटना की जानकारी उसके भाई मोहम्मद नियाज को मिलते ही वह तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नियाज की प्राथमिकी के आधार पर माला दर्ज किया है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned