शराब की महफिल में छापा, 97.61 लाख का माल जब्त

शराब की महफिल में छापा, 97.61 लाख का माल जब्त

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jan, 14 2019 11:50:30 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

चिखली के नोगामा गंाव में टर्फ विकेन्ड फार्म हाउस के बंगला नंबर 12 तथा 16 में चल रही शराब की महफिल में छापा मारकर पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार...

नवसारी।चिखली के नोगामा गंाव में टर्फ विकेन्ड फार्म हाउस के बंगला नंबर 12 तथा 16 में चल रही शराब की महफिल में छापा मारकर पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 14 महिलाएं भी शामिल हैं। कार्रवाई में पुलिस ने कई लग्जरी कारों समेत कुल 97.61 लाख का माल जब्त किया है।

एलसीबी को सोमवार रात टर्फ विकेन्ड फार्म हाउस के इन दो बंगलों में शराब पार्टी के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस टीम जब पहुंची तो बंगले से संगीत बजने तथा शोरगुल की आवाज आ रही थी। पुलिस ने छापेमारी कर बंगला नंबर 12 से चार महिलाओं समेत 11 लोगों को शराब पार्टी मनाते गिरफ्तार कर लिया। यहां से पुलिस ने शराब की खाली बोतल समेत 30 लाख की कार मिलाकर 40 लाख 36 हजार 518 रुपए का माल जब्त किया।

बंगला नंबर 16 से दस महिलाओं समेत 25 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने शराब की बोतलों और कार व अन्य सामान समेत 57 लाख 25 हजार रुपए का सामान जब्त किया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों को चिखली थाने लाया गया और बाद में रेफरल हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया गया। पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू की है।

... और इधर पुलिस ने उतारा शराब का नशा

पड़ गया रंग में भंग, थर्टी फस्र्ट के चक्कर में साढ़े तीन सौ से ज्यादा ने हवालात में बिताई रात

साल की आखिरी रात में शराब पीने वालों का नशा पुलिस ने उतार दिया। पुलिस चेतावनी के बाद भी दमण और सिलवासा में शराब पीने के बाद लौट रहे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लोगों ने नए साल का सूरज हवालात में देखा। ३१ दिसंबर की रात शराब पीकर आने वालों तथा शराब तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस ने जिले की सभी सीमाओं पर सख्त पहरा बिठाया था। शाम से ही पुलिस और एसआरपी की टीमें ब्रेथ एनेलाइजर के साथ जांचमें जुट गई थी।

इसके अंतर्गत वापी टाउन पुलिस ने शराब पीकर आ रहे 152 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 13 वाहन भी जब्त किए हैं। इसके अलावा जीआईडीसी पुलिस ने 88 लोगों तथा डुंगरा पुलिसन ने 124 लोगों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जीआईडीसी पुलिस ने अपनी कार्रवाई के दौरान 13 और डुंगरा पुलिस ने चार वाहनों को भी जब्त किया है। पुलिस द्वारा बड़ी संख्या में पकड़े गए शराबियों को छुड़ाने के लिए सभी थानों के बाहर पूरे दिन जमावड़ा लगा रहा। टाउन पुलिस द्वारा पकड़े गए ज्यादातर लोगों में सूरत के लोग शामिल हैं।


इस दौरान कई लोग पुलिस के सामने कान पकडक़र फिर से दमण न आने की कसमें भी खाते रहे। देर शाम तक पुलिस द्वारा उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्यवाही चलती रही। पुलिस ने पूरे जिले में सात सौ लोगों को पकडऩे के निर्धारित लक्ष्य को पार करते हुए यह आंकड़ा एक हजार लोगों से ऊपर पहुंच गया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned