राजद्रोह मामले में कोर्ट को सौंपी गवाहों की सूची

हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज राजद्रोह मामले में सोमवार को सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की ओर से कोर्ट को छह गवाहों की...

By: मुकेश शर्मा

Published: 25 Apr 2018, 09:53 PM IST

सूरत।हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज राजद्रोह मामले में सोमवार को सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की ओर से कोर्ट को छह गवाहों की सूची सौंपी गई। कोर्ट ने इन गवाहों को समन जारी कर 30 अप्रेल को कोर्ट के समक्ष हाजिर रहने का आदेश दिया है, जिससे न्यायिक प्रक्रिया शुरू हो सके। लोकअभियोजक नयन सुखड़वाला के मुताबिक जिन 6 गवाहों की सूची कोर्ट को सौंपी गई, वे हार्दिक पटेल ?, विपुल देसाई और चिराग देसाई की गिरफ्तारी के वक्त पंच बने थे। 30 अप्रेल को इन गवाहों के बयान दर्ज किए जाएगे।

शराब की बोतलों के साथ धरे गए सूरत के कारोबारी

डंूगरी पुलिस की कार्रवाई, दमण से शराब ला रहे नौ लोगों को पकड़ा

शराब की बोतलों के साथ डंूगरी पुलिस ने सूरत के नौ कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इन्हें कोर्ट में पेश किया। बताया गया कि सभी लोग दमण से शराब पीकर लौट रहे थे और कार में भी शराब की बोतलें रखी हुई थीं।

डंूगरी थाने की पुलिस रविवार रात पेट्रोलिंग पर थी, उसी दौरान डंूगरी ब्रिज पर दमण की तरफ से आ रही कार सामने से गुजरी। पुलिस ने शंकास्पद गतिविधि समझ कार का पीछा किया और आगे जाकर उसे रोक लिया। तलाशी लेने पर अंदर शराब की बोतलें रखी मिलीं। पुलिस के मुताबिक कार में सवार सभी नौ जने कार चालक कमलेश यादव, सूरज मेघराज केशवानी, निलेश मनहर बजाज, पीयूष पूरण अग्रवाल, विक्रम जैन, चन्द्रकुमार जैन, विकास केशव, महेश प्रभुदास सिगरा और अभिषेक राजकुमार तुलसियान शराब के नशे में थे। पकड़े गए लोगों में कई सूरत के बड़े कारोबारी बताए जा रहे हैं।


पुलिस ने बताया कि कार में मिली शराब की बोतलें दमण से पार्टी कर वापस लौटते समय खरीदी गई होंगी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर रातभर हवालात में रखा। सोमवार को उन्हें वलसाड कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को नवसारी जेल भेज दिया गया।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned