scriptलाइव म्यूजिक कन्सर्ट: गुरु रंधावा के गीतों पर झूमे लोग | Live Music Concert: People on the songs of Guru Randhawa | Patrika News

लाइव म्यूजिक कन्सर्ट: गुरु रंधावा के गीतों पर झूमे लोग

locationसूरतPublished: Dec 20, 2018 10:17:19 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

दमण-दीव का मुक्ति दिवस समारोह सम्पन्नविजेताओं को दिए गए पुरस्कार

patrika

लाइव म्यूजिक कन्सर्ट: गुरु रंधावा के गीतों पर झूमे लोग


दमण. दमण-दीव में लाइव म्यूजिक कन्सर्ट कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय मुक्ति दिवस समारोह सम्पन्न हुआ। मोटी दमण लाइट हाउस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रशासक प्रफुल्ल पटेल तथा दमण दीव सांसद लालू पटेल उपस्थित रहे। पर्यटन विभाग द्वारा तीन दिनों तमाम प्रतियोगिताएं हुईं। विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। मूवी मेङ्क्षकग में सागर भावसार तथा मेहंदी प्रतियोगिता में तेजल राणा प्रथम रहे। विजेताओं को प्रशासक पटेल ने पुरस्कार और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।
patrika
लाइव म्यूजिक कन्सर्ट में उपस्थित थे हजारों लोग

लाइव म्यूजिक कन्सर्ट में गायक कलाकार गुुरु रंधावा ने प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को देखने के लिए वापी और दमण के हजारों लोग उपस्थित थे।

patrika
मुक्ति दिवस पर 106 यूनिट रक्तदान
दमण. दमण के श्री दमण डिस्ट्रिक्ट भंडारी समाज द्वारा गुरुवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर कॉस्टल हाईवे निकट सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया था। शिविर में कुल 106 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। यह रक्तदान दमण-दीव के मुक्ति दिवस के उपलक्ष में किया गया।
कानूनी जागरुकता कार्यक्रम आयोजित
दमण. राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण और दमण एडवोकेट एसोसिएशन कानूनी जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। डीआइए सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ न्यायाधीश एमआर देशपांडेय ने किया। उनके साथ एडवोकेट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बकुलभाई देसाई सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे। एडवोकेट एसएस मोडासिया ने बाल विवाह प्रतिबंध अधिनियम 2006 के बारे में तथा एडवोकेट एस.आर.राक्षे ने महिलाओं और बच्चों के लिए उपयोगी कानूनों की जानकारी दी। के.पी.देसाई ने बालयौन उत्पीडऩ और समाज कल्याण अधिकारी संजीव पंड्या ने समाज कल्याण की योजनाओं के बारे में बताया। इसके साथ न्यायाधीश ए.पी.कोकाटे ने नालसा के कार्य की जानकारी दी तथा जे.सी.यादव ने लीगल क्लीनिक के बारे में बताया। जागरुकता कार्यक्रम में अनेक लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो