लोन एजेन्ट को लड़की के साथ कमरे में बंद कर दिया

- बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर युवक से ४१ हजार ऐंठे
- महिला व किशोरी समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Published: 30 Dec 2018, 10:19 PM IST

सूरत. एक महिला व किशोरी समेत पांच जनों ने जाल बिछा कर एक युवक को जाल में फंसाया और फिर पुलिस कार्रवाई का डर दिखा कर उससे ४१ हजार ५०० रुपए ऐेंठ लिए। घटना के संबंध में डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक जे.पी.सोलंकी ने बताया कि योगीचौक गजानंद सोसायटी निवासी सागर सोजित्रा (20) लोन एजेन्ट है। कुछ दिन पूर्व टीना नाम की महिला ने लोन करवाने के लिए उसे फोन किया। फिर गत शुक्रवार शाम उसे डिंडोली ग्रीन पार्क स्थित अपने घर पर बुलाया।

वहां पहुंचने पर टीना ने उसे कमरे में बिठाया और पानी लेने के बहाने बाहर निकल गई। कमरे में एक १५-१६ साल की किशोरी भी थी। फिर अचानक उसने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। कुछ समय बाद वह तीन अज्ञात युवकों के साथ आई। जिन्होंने अपनी पहचान सर्वेलंस स्टॉफ के पुलिसकर्मियों के रूप में दी। उन्होंने मारपीट कर सागर के कपड़े उतार लिए और फिर किशोरी के साथ उसके अभद्र फोटो खींच लिए। फिर उन्होंने बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर ३० हजार रुपए ले लिए। एक लाख रुपए और मांगे।

सागर ने किसी तरह से अपने मित्र को बुला कर उन्हें ११ हजार ५०० रुपए दिए । उनके चंगुल से छूटने के बाद वह घर पहुंचा और शनिवार रात डिंडोली थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की खोज की जा रही है।

खड़की में रखा मोबाइल चोरी


सूरत. परवत गाम इलाके में चार्जिंग के लिए घर की खुली खिड़की में रखा मोबाइल फोन कोई चुरा कर ले गया। चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत १२ हजार ४९० रुपए बताई गई है। घटना के संंबंध में ठाकोर द्वार सोसायटी निवासी पीडि़त जानू पतिराम राठौड़ (21) ने लिम्बायत पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पलिस के मुताबिक चोरी शुक्रवार तड़के तीन बजे के करीब हुई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned