scriptSurat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा | Lockdown increased for seven days and Surat buses | Patrika News

Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा

locationसूरतPublished: Aug 06, 2020 10:30:07 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– 27 जुलाई से सरकारी और निजी बसों का संचालन बंद है

Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा

Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा,Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा,Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा,Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा,Surat News : सात दिन और सूरत की बसों पर लॉकडाउन बढ़ा

सूरत.

गुजरात राज्य मार्ग वाहन व्यवहार निगम ने एक सप्ताह और एसटी तथा निजी बसों के संचालन पर रोक बढ़ा दी गई है। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सूरत डिपो से 27 जुलाई से बसों का संचालन बंद है। इस दौरान निजी बसों के संचालन पर भी रोक लगी रहेगी। वहीं जरुरी सामानों को ढोने वाले गुड्स परिवहन वाहन ट्रक और निजी वाहनों के लिए कोई प्रतिबंध नहीं लगा है।
गुजरात हाईकोर्ट के निर्देश दे के बाद गुजरात राज्य मार्ग वाहन व्यवहार निगम ने सूरत से शुरू होने वाली सभी एसटी बसों तथा निजी बसों के संचालन पर सोमवार, 27 जुलाई से दस दिन तक स्थगित करने का निर्णय किया था। यह अवधि बुधवार, पांच जुलाई को खत्म हो रही थी। अब निगम सचिव ने इसे एक सप्ताह बढ़ाने का निर्णय किया है।
गुरुवार, छह जुलाई से सात दिनों तक एसटी बसों तथा निजी बसों का संचालन पूर्ण रूप से बंद रहेगा। वहीं इस दौरान निजी वाहन, गुड्स परिवहन वाले ट्रकों का संचालन पहले की तरह चलता रहेगा। निजी बस संचालकों पर रोक लगने से राजस्थान के अलग-अलग जिलों के लिए सफर करने वाले सैकड़ों प्रवासी बस शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो