script

LOCKDOWN: केवो छ सूरत…प्रधानमंत्री ने अपने अंदाज में जाना सूरत का हाल-चाल

locationसूरतPublished: Apr 25, 2020 09:54:15 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के शहर-कस्बों के हाल-चाल भी निजी रुचि के साथ जान रहे हैं। शनिवार को ऐसा ही कॉल सूरत में राज्यसभा के पूर्व सांसद व भाजपा महानगर इकाई के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण नायक के मोबाइल पर आया

man_1.jpg
सूरत. लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के शहर-कस्बों के हाल-चाल भी निजी रुचि के साथ जान रहे हैं। शनिवार को ऐसा ही कॉल सूरत में राज्यसभा के पूर्व सांसद व भाजपा महानगर इकाई के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण नायक के मोबाइल पर आया।
प्रधानमंत्री कार्यालय से आई कॉल में पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रवीण नायक को बताया गया कि उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बात करना चाहते हैं और फिर उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने नायक से दो मिनट तक बातचीत की। इस संबंध में पूर्व सांसद प्रवीण नायक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे बातचीत के दौरान सूरत के हाल-चाल जाने और लॉकडाउन के दौरान भारत सरकार के निर्णयों के प्रति जनता के रुख के बारे में जाना। बातचीत में नायक ने प्रधानमंत्री मोदी को सूरत में कोरोना वायरस महामारी में जरुरतमंदों के बीच सेवाभावी संस्थाओं की ओर से जारी सेवा गतिविधि व रोग के बढ़ते प्रकोप की जानकारी दी। करीब दो मिनट तक चली बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूरत व सूरती मिजाज के प्रति लगाव उनकी भाषा शैली से वो ही पुराना जाना-पहचाना सा लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो