लॉरी-गल्ले बंद कराए, वसूला जुर्माना, दी सीख

संक्रमण से निपटने को सख्ती का दौर जारी

By: विनीत शर्मा

Published: 19 Mar 2021, 11:08 PM IST

सूरत. कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए मनपा प्रशासन लगातार सख्त हो रही है। शुक्रवार को भी मनपा प्रशासन ने जहां मास्क नहीं पहनने पर लोगों से जुर्माना वसूला, रिंगरोड पर लॉरी-गल्लों पर जुट रही भीड़ को देखते हुए उन्हें हटवा दिया। मनपा टीमें शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और दूसरे कमर्शियल सेंटरों पर गईं और लोगों को बचाव के उपाय करने की हिदायत दी। लोगों को संक्रमण प्रभावित क्षेत्रों की जानकारी देने के लिए बेरिकेटिंग और बैनर लगाने का काम भी जारी रहा।

लगातार बढ़ रहे संक्रमण से निपटना मनपा प्रशासन के लिए चुनौती बनता जा रहा है। मनपा आयुक्त जहां शहर में जगह-जगह जाकर स्थितियों का जायजा ले रहे हैं, लोगों के साथ संवाद कर संक्रमण पर काबू पाने में उनके सहयोग की अहमियत भी बता रहे हैं। शुक्रवार को भी आयुक्त ने जगह-जगह जाकर हालात जाने और लोगों को बचाव के उपाय सुनिश्चित करने की सलाह दी। इसी बीच मनपा टीमों ने शहर में जगह-जगह दुकानों और शॉपिंग काम्प्लेक्सों में जाकर मास्क पहने बगैर घूम रहे लोगों से जुर्माना भी वसूला।

शहर के रिंगरोड स्थित कपड़ा बाजार क्षेत्र में जगह-जगह लगी लॉरियों और गल्लों पर सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल नहीं होता दिखा तो मनपा टीमों ने इन लॉरियों को भी हटवा दिया। शॉपिंग कॉम्प्लेक्सों और अन्य व्यावसायिक स्थलों पर जाकर दुकानदारों और वहां आ रहे लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरों से भी आगाह कराया। शहर में जहां भी संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, उन जगहों को संक्रमण प्रभावित घोषित करने के लिए मनपा टीमों ने बेरिकेट्स और बैनर लगाने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को भी जगह-जगह मनपा टीमों ने ऐसे बैनर और बैरिकेट्स लगाए।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned