scriptLocks of three houses were broken in Dindoli, even during the night cu | डिंडोली में एक साथ तीन मकानों के ताले टूटे, रात्रि कर्फ्यू के दौरान भी बेख़ौफ चोर 3.94 लाख का माल ले उड़े | Patrika News

डिंडोली में एक साथ तीन मकानों के ताले टूटे, रात्रि कर्फ्यू के दौरान भी बेख़ौफ चोर 3.94 लाख का माल ले उड़े

#टूर एंड ट्रैवेल्स एजेंट के कार्यालय से 8 मिनट में 6 लाख रुपये पार

#वलसाड से सूरत आए युवक से 15 लाख लूटे

#विवर के साथ 18.44 लाख की धोखाधड़ी!

#महंगा पड़ा कर्फ्यू में डुमस घूमना

सूरत

Published: December 29, 2021 10:01:39 pm

सूरत. कोरोना संक्रमण के चलते शहर में रात्रि कर्फ्यू व्यवस्था होने के बावजूद डिंडोली इलाके में बीती रात चोर एक साथ तीन मकानों के ताले तोड़कर नगदी व जेवरात समेत 3.94 लाख का माल उड़ा ले गए। सुबह मामला सामने आने पर इलाके में सनसनी फैल गई। इस वारदात के बाद अपने जान माल की सुरक्षा को लेकर स्थानीय लोग पुलिस की गश्त पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, पुलिस पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
Surat/ चाचा ने 13 और 11 साल के भतीजों को तीसरी मंजिल से फेंका, दोनों अस्पताल में भर्ती
Surat/ चाचा ने 13 और 11 साल के भतीजों को तीसरी मंजिल से फेंका, दोनों अस्पताल में भर्ती
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डिंडोली- खरवासा रोड स्थित ओमनगर सोसाइटी निवासी कनु मणिलाल पटेल के घर को चोरों ने निशाना बनाया। हीरा कारोबारी पटेल के घर मध्य रात्रि बाद चोरों ने मुख्य दरवाजे की जाली में लगी कुण्डी तोड़कर प्रवेश किया। अलमारी में रखे नगद 1.75 लाख रुपए तथा आभूषण सहित 3. 94 लाख का माल चुराया।
इसी तरह मकान संख्या 692 में से 25 हजार चुराए। मकान संख्या 691 का भी कुंडी समेत ताला तोड़ा। लेकिन वहां उन्हें कुछ खास कीमती सामान नहीं मिला। एक ही सोसाइटी के तीन मकानों में चोरी वारदात सुबह सामने आने पर इलाके में खलबली मच गई। खबर मिलने पर पुलिस भी डॉग स्कॉड व फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई।
--------------------------------------
टूर एंड ट्रैवेल्स एजेंट के कार्यालय से 8 मिनट में 6 लाख रुपये पार

सूरत. वेसू स्थित टूर एंड ट्रैवेल्स के कार्यालय में घुसे चोर महज आठ मिनट में नकद छह लाख रुपए चुराकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध युवक की तलाश शुरू कर दी है।
उमरा पुलिस के मुताबिक़, चोरी पीपलोद के भाग्यलक्ष्मी सोसायटी निवासी कुणाल रमेशचंद्र पवार के वेसू आगम एम्पोरियो स्थित कार्यालय में हुई। रविवार रात में कोई कुणाल के टूर एंड ट्रैवेल्स कार्यालय के पिछले हिस्से की खिड़की खोल कर 3.35 बजे अंदर दाखिल हुआ। काउंटर की दराज तोड़ कर नकदी चुराई। 3.43 बजे सिर्फ आठ मिनट में फरार हो गया। युवक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था। सफेद पेंट, स्पोर्ट्स शूज, जीन्स पेंट व हाथों में दस्ताने पहन रखे थे। पुलिस को घटना में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है।
------
वलसाड से सूरत आए युवक से 15 लाख लूटे

सूरत. वलसाड से रिश्तेदार की शोक सभा में शामिल होने आए युवक को अश्वनी कुमार अंडर ब्रिज के निकट घेर कर बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। इस संबंध में वलसाड के कैलाश नगर रोड स्थित हरिओम अपार्टमेंट निवासी आनंद अवधेशभाई शर्मा में ने कतारगाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक, फूलपाड़ा में रहने वाले आनंद के चाचा का कुछ दिन पहले देहांत हो गई था।
आनंद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए ट्रेन से सूरत पहुंचे। रात दो बजे वे अश्विनी कुमार श्मशान गृह अंडरब्रिज के निकट पैदल गुजर रहे थे। उसी समय बाइक सवार होकर आए तीन युवकों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। आनंद ने विरोध किया तो उन्होंने चाकू से कई वार कर दिए और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। आनंद शर्मा को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हमलावर कोसाड के रहने वाले थे, पुलिस ने इस दिशा में जांच कर रही है।
--------- -
विवर के साथ 18.44 लाख की धोखाधड़ी!

सूरत. सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक़, आरोप है कि रिंगरोड के एलबी अपार्टमेंट स्थित एक सिन्थेटिक फर्म के संजय अग्रवाल ने बमरोली रोड अमिझरा रेसीडेंसी निवासी दिलीपकुमार पटेल के साथ धोखाघड़ी की। उनकी वडोदगाम के बमरोली रोड स्थित हरिओम सोसायटी में सोनू एन्टरप्राइज़ तथा गायत्री एन्टरप्राइज़ के लूम्स फैक्ट्री से 2019 में 8 लाख 44 हजार रूपये का ग्रे कपड़ा लिया। लेकिन वादे के मुताबिक समय पर भुगतान नही कर धोखा किया। पीड़ित की शिकायत पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया।
------------------------------------------
महंगा पड़ा कर्फ्यू में डुमस घूमना
सूरत. रात्रि कर्फ्यू के दौरान तीन युवकों को डुमस घूमना महंगा पड़ गया। डुमस पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।डुमस पुलिस के मुताबिक़, कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर शहर में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। कर्फ्यू गश्त के दौरान पुलिस टीम ने संदिग्ध हालात में एक कार को पुलिस ने रोका। कार में जैनब पार्क, गोराट रोड निवासी अब्दुल चामड़िया और उसके दो दोस्त मुज्जमल रफीक चामडिया सवार थे। पेशे से कपड़ा व्यापारी तीनों मित्रों ने पूछताछ के दौरान कार में डुमस घूमने के लिए आने की बात कबूल की। इस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।
--------------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.