लोको पायलट और सह लोको पायलट ने भूख हड़ताल की धमकी दी

लोको पायलट और सह लोको पायलट ने भूख हड़ताल की धमकी दी
लोको पायलट और सह लोको पायलट ने भूख हड़ताल की धमकी दी

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 11 Oct 2019, 09:37:23 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

रेल कर्मचारियों ने उधना स्टेशन पर किया प्रदर्शन

सूरत.

उधना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह दस से शाम पांच बजे तक वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉयज यूनियन के बैनर तले लोको पायलट और सहायक लोको पायलट समेत अन्य रेल कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया। रेल कर्मचारियों में सीटीसीसी के खिलाफ रोष है। वह उसकी बदली की मांग कर रहे है। कर्मचारियों का आरोप है कि छुट्टी को लेकर रनिंग स्टाफ को बहुत परेशान किया जाता है। छुट्टी से आने के बाद उनकी अनुपस्थिति लगा दी जाती है। साथ काम करने वाले कर्मचारियों को चार्जशीट जारी कर उनकी सीआर खराब करने की धमकी दी जाती है। कर्मचारियों ने रेलवे प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी गई।


पारा फिर पहुंचा 35 डिग्री पर

सूरत. शहर का तापमान फिर बढऩे लगा है। गुरुवार सुबह से ही तेज धूप ने परेशान करना शुरू कर दिया। दोपहर होते-होते गर्मी और बढ़ गई। तेज धूप के कारण दोपहर शहर की कई सडक़ें सूनी नजर आईं। गुरुवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री दर्ज किया गया। हवा में नमी 69 प्रतिशत और गति 3 किमी प्रति घंटे दर्ज की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned