आर्थिक तंगी से लूम्स कारखाना मालिक ने की आत्महत्या

- अजय ने सुसाइड नोट लिखा है

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 24 Jan 2021, 10:07 PM IST

सूरत.

अलथाण क्षेत्र में एसएमसी आवास निवासी लूम्स कारखाना मालिक ने आर्थिक तंगी के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके उपर 28 लाख रुपए का कर्ज था और लेनदार रुपए मांग रहे थे। परिजनों ने भी रुपए नहीं लौटा पाने के कारण आत्महत्या की आशंका जताई है।


पुलिस के मुताबिक, अलथाण एसएमसी आवास निवासी अजय बंशराज सिंह (50) ने शुक्रवार शाम को पत्नी साधना के सब्जी लेने जाने के बाद घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी बाजार से घर लौटी तो दरवाजा नहीं खुला। उसने आसपास के लोगों को बुला लिया, दरवाजा तोडऩे पर पता चला कि अजय ने खुदकुशी की है। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई। पुलिस ने बताया कि अजय लूम्स कारखाना चलाकर परिवार का गुजारा चलाता था। उसको एक पुत्र व एक पुत्री है।

अजय पर 28 लाख रुपए का कर्ज था। पिछले कुछ समय से लेनदार उसे परेशान कर रहे थे। रुपए मांगने के साथ नहीं देने पर धमकी दे रहे थे। इसी कारण से अजय ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। अजय ने सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने कुछ लेनदारों के नाम लिखे हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned