LOOT : चाकू दिखा कर कहा ‘बैग छोड़ी दे नहीं तो मारी देवा’


- गोड़़ादरा मेंं सीएनजी पंप के प्रबंधक से 5.27 लाख की लूट
- दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे चार लुटेरे, बैंक जाते वक्त रोका
Showing the knife, 'Leave the bag or else the Marie Deva'
- Four robbers came riding on two motorcycles, stopped on the way to the bank

By: Dinesh M Trivedi

Published: 29 Jun 2020, 09:39 PM IST


सूरत. गोडादरा महाराणा प्रताप सर्कल के निकट सीएनजी पंप के प्रंबधक का रास्ता रोक कर सोमवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चार युवकों ने उससे 5.27 लाख रुपए नकद भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

लिम्बायत पुलिस की साथ क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंच गई और लुटेरों की खोजबिन में जुट गई। हालांकि उनका कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोडादरा तीन रस्ता स्थित श्रीजी सीएनजी स्टेशन पर बतौर प्रबंधक काम करने वाले परवत गाम पटेल फलिया निवासी भरत खुशाल मि ी (40) सोमवार दोपहर अपने स्कूटर पर दी सुटेक्ष को-ऑपरेटिव बैंक की परवत गांव शाखा पर जा रहे थे।

उनके बैग में सीएनजी स्टेशन पर तीन दिन के कलेक्शन के 5 लाख 27 हजार रुपए थे। उन्होंने बैग अपनी दोनों टांगो के बीच रखा था। दोपहर एक बजे महाराणा प्रताप सर्कल के निकट उमिया सोसायटी व अवध ऋतुराज मार्केट के बीच खुले प्लाट के पास पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आए दो जनों ने चालू वाहन में ही बैग छीनने का प्रयास किया। लेकिन वे सफल नहीं हुए। उसी समय बिना नम्बर प्लेट की एक दूसरी मोटरसाइकिल पर दो और युवक आए।

उन्होंने स्कूटर के करीब आकर चाकू निकाल लिया और कहा कि ‘बैग छोड़ी दे नहीं तो मारी देवा’ फिर चाकू से हमला भी किया लेकिन भरत एक तरफ हट गए। इस बीच उन्होंने बैग छीन लिया और फरार हो गए। भरत ने स्कूटर व खुद को संभाला और उनका पीछा करने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने सीएनजी स्टेशन के मालिक मुकेस देसाई व हेमंत गोहिल को खबर की।

उसके बाद पुलिस को सूचना दी। भरत से पूछताछ कर पुलिस ने बताया कि चाकू दिखाने वाले युवक 30-40 साल के थे। उनमें से एक हल्का काले रंग का लाइनिंग वाली कमीज पहनी थी। भरत की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस की अलग अलग टीमें जांच में जुटी है।

रेकी की आशंका
पुलिस को आशंका है कि लुटेरों ने घटना से पूर्व भरत की रेकी की होगी। इसलिए पुलिस सीएनजी पंप से लेकर बैंक तक के रास्ते में पडऩे वाले सीसी टीवी कैमरों के पुराने फुटेज की भी जांच कर रही है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned