मनपा के खिलाफ धरने पर बैठे लारी संचालक

लॉरी-गल्ला हटाने गई टीम को झेलना पड़ा विरोध, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शांत किया मामला

By: विनीत शर्मा

Published: 28 Oct 2020, 08:11 PM IST

सूरत. शहर के वराछा क्षेत्र में एके रोड पर धर्मनगर में अतिक्रमण हटाने गई मनपा टीम को लॉरी संचालकों के विरोध का सामना करना पड़ा। हालात बिगड़ते देख मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली।

कोरोना संक्रमण के बाद से ही अतिक्रमण हटाने जा रही मनपा टीम को लगातार लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संक्रमणकाल में किसी तरह दो वक्त की रोटी का जुगाड़ कर रहे लोगों के लिए मनपा की टीम दुश्मन से कम नहीं लगती। कई बार स्थितियां विकट होने पर पुलिस भी बुलानी पड़ रही है। बुधवार को भी सुबह करीब 11 बजे जब मनपा टीम वराछा के एके रोड पर धर्मनगर में अतिक्रमण हटाने गई तो लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। सूरत मनपा की टीम ने धरमनगर में सडक़ किनारे सब्जी की लारियां लगा रहे लोगों को हटाना शुरू किया तो पीडि़तों ने मनपा टीम के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सब्जी व्यापारियों ने मनपा प्रशासन पर हैरान-परेशान करने का आरोप लगाते हुए मनपा टीम की कार्रवाई का विरोध किया। उनका आरोप था कि जब लोग मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, मनपा की टीम आए दिन सब्जी विक्रेताओं और लॉरी लगाकर घर चला रहे लोगों को परेशान करने पहुंच जाती है। मनपा टीम की कार्रवाई के खिलाफ लॉरी संचालक धरने पर बैठ गए। लोगों के विरोध को देखते हुए मनपा टीम को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ गई। पुलिस जवानों ने किसी तरह समझाइश कर मामले को शांत कराया।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned