scriptLose-win is part of the game, will not advertise alcohol and tobacco | हार-जीत खेल का हिस्सा, नहीं करुंगा शराब और तंबाकू का विज्ञापन | Patrika News

हार-जीत खेल का हिस्सा, नहीं करुंगा शराब और तंबाकू का विज्ञापन


- कपिल देव ने सूरत में किया जेनेरिक फार्मेसी दवा इंडिया एटीएम का उद्घाटन

सूरत

Updated: October 29, 2021 10:27:02 pm

सूरत. टी-20 विश्व कप पाकिस्तान से भारत की करारी हार विश्वकप का अजेय रिकॉर्ड टूटने को लेकर कपिल देव ने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। इस हार का यह मतलब कतई नहीं हैं कि टीम इंडिया कमजोर है। क्रिकेट में अपसेट होते हैं।
हार-जीत खेल का हिस्सा, नहीं करुंगा शराब और तंबाकू का विज्ञापन
हार-जीत खेल का हिस्सा, नहीं करुंगा शराब और तंबाकू का विज्ञापन
बड़ी-बड़ी टीमें सामान्य टीमों से हार जाती है। इतिहास में ऐसा कई बार होता रहा है। वे सूरत में एक जेनेरिक फार्मेसी स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे। पत्रकारों से बातचीत में कपिल ने बताया कि टीम इंडिया मजबूत है।
अब तक हमने विश्वकप में पाकिस्तान को मात दी है। सिर्फ एक मैच से कुछ भी तय नहीं होता है। क्रिकेट में हर दिन हमारा नहीं होता। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि मैं शराब और तंबाकू का विज्ञापन नहीं करुंगा।
यदि कोई मुझे सौ करोड़़ रुपए का कॉन्ट्रेक्ट भी दे तो भी मैं कभी नशे का प्रचार नहीं करुंगा. इससे पूर्व कपिल ने जेनेरिक फॉर्मेसी के एटीएम का उद्घाटन किया। इस मौके पर बडी संख्या में कपिल देव के प्रशंसक भी मौजूद रहे।
-------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.