वैफर्स के पैकेट के लिए गंवा दी जान

वैफर्स के पैकेट के लिए गंवा दी जान

Sunil Mishra | Updated: 13 Aug 2019, 10:24:39 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

मींढोला नदी के बहाव में गिरा वैफर्स का पैकेट लेने गया युवक डूब गया

नवसारी. जलालपोर के आसणा गांव से बहती मींढोला नदी में बढ़े पानी के बहाव को देखने गए युवक का वैफर्स का पैकेट नदी के बहाव में गिर गया। जिसे निकालने की कोशिश में पानी में घुसे युवक की तेज बहाव में डूब जाने से मौत हो गई।
नवसारी के जलालपोर तहसील के आसणा गांव के झांपा फलिया निवासी प्रवीण रमन हलपति (20) दो दिनों पूर्व 11 अगस्त को गांव से बहती मींढोला नदी में पानी के बहाव को दोस्तों के साथ देखने गया था। नदी को देखते समय प्रवीण के पास का वैफर्स का पैकेट नदी में गिर गया। प्रवीण उसे निकालने के लिए तेज बहाव में कूद गया। लेकिन वह नदी में डूब गया। उसका शव सोमवार शाम गांव समीप मींढोला के किनारे से मिला। मामले में आसणा के यूसुफ डोकरात की शिकायत पर नवसारी ग्रामीण पुलिस ने दुर्घटना मौत दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है।


खरेरा नदी से अज्ञात युवक का शव मिला
चिखली तहसील के पीपलगाभण गांव समीप के पुराने पुल समीप से सोमवार रात खरेरा नदी में बह कर आए एक युवक का शव मिला। पानी में रहने के कारण शव की पहचान मुश्किल हुई। मामले में पीपलगाभण के जीतू पटेल की शिकायत पर चिखली पुलिस ने दुर्घटना मौत दर्ज की है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned