scriptLADY LR : कारगिल विजय दिवस पर सुनीता यादव का कानून व्यवस्था पर वार | LR Sunita Yadav's attack on law and order on Kargil Victory Day | Patrika News

LADY LR : कारगिल विजय दिवस पर सुनीता यादव का कानून व्यवस्था पर वार

locationसूरतPublished: Jul 26, 2020 10:07:05 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– लोक रक्षक (कांस्टेबल) सूरत में शहीद स्माकर पर दी श्रद्धाजंली : कहा कुछ लोग हर जगह अपने रूतबे का उपयोग कर गलत फायदा उठाते हैंLok rakshak (Constable) Surat Shraddhanjali on martyr smoker: Some people use their status everywhere and take wrong advantage

LADY LR : कारगिल विजय दिवस पर सुनीता यादव का कानून व्यवस्था पर वार

LADY LR : कारगिल विजय दिवस पर सुनीता यादव का कानून व्यवस्था पर वार


सूरत. मंत्री पुत्र से तकरार के कारण सुर्खियों में आई लोक रक्षक (कांस्टेबल) सुनीता यादव ने रविवार को कारगिल विजय दिवस पर कारगिल चौक स्थित शहीद स्मार्क पर पहुंची। उसने शहीदों को श्रद्धाजंली दी और कहा कि 1999 मेंं जब कारगिल युद्ध हुआ था तब मैं बहुत छोटी थी। लेकिन समाचार माध्यमों से उसके बारे में जानती थी। देश के सूरमाओं को देख कर तभी से मेरे मन में यह विचार घर कर गया था कि मैं भी सेना में जाऊंगी।
LADY LR : कारगिल विजय दिवस पर सुनीता यादव का कानून व्यवस्था पर वार
लेकिन ऐसा नहीं हुआ। काश मैं भी सेना में होती। कारगिल युद्ध में जो सैनिक शहीद हुए उनके परिजन कभी ये नहीं कहते कि उनके परिवार से कोई शहीद हुआ है। कभी इस बात का गलत फायदा नहीं उठाते कि वे शहीदों के परिजन हैं। लेकिन देश के अंदर आज कुछ लोग ऐसे हैं जो इन शहीदों के सामने कुछ भी नहीं हैं लेकिन वे हर जगह अपने रूतबे का उपयोग कर गलत फायदा उठाते हैं। आप समझ सकते है कि मैं यह सब क्यों कह रही हूं। फिर शहीदों और भारत माता की जय जयकार की करते हुए नारे लगाए।
READ MORE : LADY LR : ‘सहन करने की हिम्मत रखती हूं तो तबाह करने की ताकत भी रखती हूं’

उसने सोशल मीडिया पर भी शहीदों को श्रद्धाजंली के पोस्ट शेयर किए। गौरतलब हैं कि गत 8 जुलाई को वराछा में ड्यूटी के दौरान लोक रक्षक सुनीता यादव ने कफ्र्यू भंग के आरोप में कुछ युवकों को रोका था। उन्हें बचाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री कुमार कनानी का पुत्र प्रकाश पिता की कार लेकर आए थे। दोनों के बीच तकरार हुई थी। उसके बाद सुनीता की अपने उपरी अधिकारियों और मंत्री कुमार कानाणी से भी बातचीत हुई थी।
जिसके ऑडियो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए थे। देशभर में सुनीता को जबरदस्त समर्थन मिला था। इस मामले में प्रकाश की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं सुनीता के खिलाफ अनुशासन भंग और दुर्रव्यवाहर की शिकायतों को लेकर विभागीय जांच शुरू की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो