इ-फाइलिंग के लिए किया जागरूक

इ-फाइलिंग के लिए किया जागरूक

Sunil Mishra | Publish: Aug, 14 2019 10:25:11 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

आयकर विभाग ने चलित अवेयरनेस अभियान चलाया

वापी. आयकर विभाग द्वारा इ फाइलिंग के प्रति जागरूक करने के लिए चलित अवेयरनेस अभियान चलाया गया। इसका उद्देश्य लोगों को आयकर जमा करने के लिए प्रोत्साहित करना और उन्हें कर जमा करने में होने वाली मुश्किलों को दूर करना था। बुधवार सुबह नौ बजे से 12 बजे तक इसके तहत आयकर विभाग द्वारा इ- फाइलिंग का बैनर लगाकर जीआईडीसी चार रास्ता ब्रिज के नीचे एक कार खड़ी की गई थी। जहां विभाग के वरिष्ठ आयकर अधिकारी पी कृष्णादास, आयकर अधिकारी शिवशंकर झा, निरीक्षक प्रेम प्रकाश और कमल बिहोला के अलावा सरकार द्वारा अधिकृत टीआरपी दीपक शर्मा ने उपस्थित रहकर वहां आने वाले करदाताओं को कर जमा करने में होने वाली समस्याओं से संबंधित प्रश्नों को दूर कर संतोषजनक उत्तर दिया। इस दौरान बकाएदारों से जल्द से जल्द कर जमा करने की सलाह भी दी गई। शाम को चलित आयकर अवेयरनेस अभियान टाउन के झंडाचौक विस्तार में पहुंचा था।

उत्साह के साथ मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस
वापी. देश का 73वां स्वतंत्रता दिवस गुरुवार को वापी में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। वापी नगर पालिका द्वारा सुबह पालिका कार्यालय से प्रभातफेरी निकालकर 09:10 बजे झंडाचौक पर ध्वजारोहण किया जाएगा। उसके बाद साढ़े नौ बजे पालिका कार्यालय, डुंगरा और चला जोन कार्यालय में ध्वजारोहण होगा। डीवाईएसपी कार्यालय, तीनों थाने पर भी झंडा फहराया कर सलामी दी जाएगी। वीआइए समेत सभी सरकारी और शैक्षणिक संस्थाओं में भी स्वतंत्रता दिवस को उत्साह के साथ मनाने की तैयारी की गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned