scriptMAHARAJA AGRSEN JAYANTI: प्रतिभाओं का सम्मान, महोत्सव का समापन | MAHARAJA AGRSEN JAYANTI: Honoring Talents, Closing the Festival | Patrika News

MAHARAJA AGRSEN JAYANTI: प्रतिभाओं का सम्मान, महोत्सव का समापन

locationसूरतPublished: Oct 19, 2020 09:25:44 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित जयंती महोत्सव-2020 का समापन अग्रवाल अचीवर्स के दौरान समाज की होनहार प्रतिभाओं के सम्मान के साथ रविवार को हो गया

MAHARAJA AGRSEN JAYANTI: प्रतिभाओं का सम्मान, महोत्सव का समापन

MAHARAJA AGRSEN JAYANTI: प्रतिभाओं का सम्मान, महोत्सव का समापन

सूरत. अग्रोहाधाम के संस्थापक महाराजा अग्रसेन की 5144वीं जयंती के उपलक्ष में अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित जयंती महोत्सव-2020 का समापन अग्रवाल अचीवर्स के दौरान समाज की होनहार प्रतिभाओं के सम्मान के साथ रविवार को हो गया। इस दौरान होम हंट, कौन बनेगा चैम्पियन के भी आयोजन सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में किए गए।
ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत 26 सितम्बर से की गई थी और 20 दिन तक चले महोत्सव के दौरान कई प्रतियोगिताओं के आयोजन डिजीटल प्लेटफार्म पर किए गए। रविवार को महोत्सव के समापन से पूर्व कौन बनेगा चैम्पियन का फाइनल राउंड भवन के द्वारका हॉल में खेला गया और इसके बाद रविवार सुबह होम हंट में प्रतियोगियों ने ऑनलाइन गेम खेले। महोत्सव के अंत में अग्रवाल अचीवर्स कार्यक्रम हुआ और इसमें ट्रस्ट ने विज्ञान के 8, कॉमर्स के 24, एक स्टार्टअप, 10 स्पेशल अचीवर्स के अलावा समाज के 21 अन्य होनहार छात्रों को सम्मानित किया। इस दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल, अर्जुनदास अग्रवाल, प्रमोद पोद्दार, प्रकाश मोर, राहुल अग्रवाल आदि मौजूद थे।सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

समितियों को भी किया सम्मानित


ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी कपीश खाटूवाला ने बताया कि जयंती महोत्सव के दौरान जयंती आयोजन समिति, प्रेस-प्रचार समिति, पुरस्कार वितरण समिति, इनफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी समिति सहित अनेकों समिति एवं कार्यकर्ताओं का सम्मान ट्रस्ट की ओर से किया गया। आयोजन में ट्रस्ट की महिला एवं युवा शाखा के पदाधिकारियों सहित संयोजक व सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।

सहयोगी बनने पर ट्रस्ट का सम्मान


महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में रविवार को सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में महाराजा अग्रसेन आइसोलेशन केयर सेंटर की संचालन सुविधा में सहयोगी बनने पर अग्रवाल विकास ट्रस्ट का सम्मान सेवा फाउंडेशन की ओर से किया गया। बताया कि भवन में गत 25 जुलाई से 25 सितंबर तक सेवा फाउंडेशन तथा अग्रवाल विकास ट्रस्ट के समन्वय से महाराजा अग्रसेन आइसोलेशन केयर सेंटर संचालित किया गया था। सेंटर में भर्ती मरीजो ने एलोपैथी चिकित्सा के साथ-साथ आयुर्वेदिक तथा नेचरोपैथी का लाभ भी प्राप्त किया।

जयंती मौके पर प्रतियोगिता आयोजित


अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन गुजरात प्रदेश महिला इकाई की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में रविवार को बच्चों के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता के आयोजन किए गए। इसमें दो सौ से अधिक बच्चों ने भाग लिया। तीन वर्ग में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं सम्मानित किया जाएगा।

नई कार्यकारिणी का गठन
सूरत. अग्रवाल मित्र मंडल, अलथाण की 2020-22 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन रविवार को किया गया। इसमें अध्यक्ष राकेश बाजवा, सचिव हेमंत गर्ग व कोषाध्यक्ष विनोद अग्रवाल को बनाया है। इनके अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्याम सिहोटिया, संगठन मंत्री दिलीप मोदी व राकेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष विजय गोयल व श्याम चिरानिया, सहसचिव विकास मालचंदका व कन्हैयालाल टिबड़ेवाल, सहकोषाध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल व विकास अग्रवाल के अलावा कार्यकारिणी में सात सदस्यों की नियुक्ति की गई है। कार्यकारिणी का गठन रामप्रसाद अग्रवाल, सुशील अग्रवाल व सद्प्रकाश अग्रवाल की देखरेख में किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो