माहेश्वरी महिला मंडल ने किया अनूठा काम

समाजसेवा के कामों में माहेश्वरी समाज हमेशा अग्रणी रहा है। समाज की महिलाएं भी इस काम में आगे आकर सहयोग करती रहीं हैं। माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वावधान में समाज की युवतियां, महिलाएं सक्रियता से समाजसेवा और जागरूकता आदि के कामों में जुटी हुई हैं।

By: deepak deewan

Published: 09 Jun 2021, 07:11 PM IST

वापी. समाजसेवा के कामों में माहेश्वरी समाज हमेशा अग्रणी रहा है। समाज की महिलाएं भी इस काम में आगे आकर सहयोग करती रहीं हैं। माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वावधान में समाज की युवतियां, महिलाएं सक्रियता से समाजसेवा और जागरूकता आदि के कामों में जुटी हुई हैं।

माहेश्वरी महिला मंडल वापी, उमरगाम और दमण की ओर से वर्ष पर्यन्त सामाजिक कार्य किए जाते हैं। वर्ष 2020 एवं 2021 में बच्चों के लिए 15 दिवसीय संस्कार शिविर का ऑनलाइन आयोजन किया था। इसमें योग, गीता के श्लोक और विभिन्न प्रवृत्तियां करवाई गई। कई कोविड मरीजों को दवाइयां भी फ्री में उपलब्ध करवाने का कार्य मंडल ने किया था।

इसके उपरांत कई सामाजिक और सांस्कृतिक प्रवृत्तियां माहेश्वरी महिला मंडल की ओर से आयोजित की गई थी। गणगौर, तीज और गणपति महोत्सव का ऑनलाइन आयोजन भी मंडल की ओर से किया गया था।

हाल ही में माहेश्वरी महिला मंडल ने अनूठा काम किया। मंडल द्वारा पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में पांच सौ से ज्यादा पौधों का वितरण किया गया। इस पौध वितरण को सभी ने सराहा।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned