scriptरिवॉल्वर तानी, बेरहमी से पीटा पर कुछ नहीं बोला हीरा व्यापारी | Mahidharpura diamond merchant's office robbed in surat | Patrika News

रिवॉल्वर तानी, बेरहमी से पीटा पर कुछ नहीं बोला हीरा व्यापारी

locationसूरतPublished: Oct 25, 2020 09:06:32 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– महिधरपुरा हीरा व्यापारी के ऑफिस में लूट का प्रयास
– ऑटो रिक्शा में आए चार नकाबपोशों की तलाश

रिवॉल्वर तानी, बेरहमी से पीटा पर कुछ नहीं बोला हीरा व्यापारी

रिवॉल्वर तानी, बेरहमी से पीटा पर कुछ नहीं बोला हीरा व्यापारी

सूरत. हरिपुरा विशालावाड़ी इलाके में स्थित एक हीरा कारोबारी के कार्यालय में घुसे चार नकाबपोशों ने रिवॉल्वर व चाकू के जोर पर लूट का प्रयास किया। उन्होंने दो जनों को बंधक बनाकर उन पर हमला भी किया, लेकिन कुछ भी लूटने में सफल नहीं हुए तो फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात विशालावाड़ी कोन्ट्राक्टर खांचा में हीरा कारोबार करने वाले आतिश प्रकाश सवाणी के कार्यालय में हुई। शनिवार दोपहर आतिश ने अपने रिश्तेदार उनका अकाउन्ट का काम देखने वाले घौड़दौड़ रोड नदीग्राम अपार्टमेंट निवासी सीए अक्षय शाह को कार्यालय पर बुलाया था। दोनों लेपटॉप पर हिसाब देख रहे थे।
दोपहर करीब पौने दो बजे चार नकाबपोश कार्यालय पर आए। उन्होंने रिवॉल्वर व चाकू दिखा कर दोनों को काबू किया। मारपीट कर दोनों को जमीन पर लिटा कर बांध दिया। आतिश को बेरहमी से पीट कर उससे माल के बारे में पूछ रहे थे। लेकिन दोनों ने उनका प्रतिरोध किया और उन्हें कुछ नहीं बताया।
जब उन्हें कुछ लूटने में कामयाबी नहीं मिली तो वे उन्हें बंधी हालत में छोड़ कर भाग निकले। बाद में अक्षय ने किसी तरह अपने हाथ खोले और आतिश को देखा तो वह लहुलूहान हालत में था। उसने रिश्तेदारों की मदद से उसे निजी अस्पताल में भिजवाया। देर रात महिधरपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों के फुटेज मिले हैं। आतिश को होश आ गया है, हालांकि उससे पूछताछ नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो