scriptARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा | Mahidharpura Police arrested three youths in a car - Attempted to cru | Patrika News

ARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा

locationसूरतPublished: Nov 23, 2020 02:49:43 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– कार रोकने का प्रयास कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का किया था प्रयास- Attempted to crush the traffic policeman trying to stop the car

ARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा

ARRESTED : कार सवार तीन युवकों को महिधरपुरा पुलिस ने पकड़ा


सूरत. कार में सवार होकर भागते समय दिल्ली गेट इलाके में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास करने के आरोप में महिधरपुरा पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक तापी जिले के सोनगढ़ रमणीय पार्क निवासी गिरीष बोरकर (30), भगतसिंह पाटिल (24) व सुनील गिरी गौस्वामी (30) ने मिल कर ट्रैफिक रीजन-3 के सर्कल 5 के हेड कांस्टेबल नानसिंह वालसिंह को कार से कुचलने का प्रयास किया था।
गिरीष अपने साथियों के साथ कार से घूम कर वंधत्व निवारण की दवाएं बेचता था। वह महिलाओं को बच्चा होने की गांरटी देकर मोटी रकम ऐंठता था। शनिवार को वह फिर उन्हीं लोगों के पास पहुंचा जिन्हें उसने पहले दवा दी थी। लेकिन कोई फायदा नहींं होने के कारण लोग भडक़ गए। उसे लगा कि लोग उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर देंगे। इसलिए अपने साथियों के साथ कार में सवार हुआ और भागा। लोग उसके पीछे चिल्लाते हुए भाग रहे थे।
यह देख नानसिंह कार रोकने के लिए सामने खड़े हो गए लेकिन उसने कार नहीं रोकी। नानसिंह जान बचाने के लिए कूद कर चलती कार के बोनट पर चढ़ गए। उन्होंने कार रोकने के लिए कहा लेकिन उसने कार नहीं रोकी। करीब तीन सौ मीटर आगे जाकर नानसिंह सडक़ पर गिर गए और वे कार लेकर फरार हो गए। कार के नम्बर के आधार पर जानकारी जुटा कर महिधरपुरा पुलिस ने रविवार रात तीनों को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो