scriptMURDER : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को घर लाने के बाद दीवार पर सिर पछाड़ कर मारा | Man hited her wife's head on the wall and threw her on railway track | Patrika News

MURDER : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को घर लाने के बाद दीवार पर सिर पछाड़ कर मारा

locationसूरतPublished: Apr 19, 2021 01:02:02 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– चार माह पूर्व रेलवे पटरी पर मिले महिला के शव का राज खुला
Four months ago, the secret of the dead body of a woman found on the railway track was uncovered by police in surat

MURDER

MURDER : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को घर लाने के बाद दीवार पर सिर पछाड़ कर मारा,MURDER : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को घर लाने के बाद दीवार पर सिर पछाड़ कर मारा,MURDER : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को घर लाने के बाद दीवार पर सिर पछाड़ कर मारा

सूरत. गोडादरा इलाके से छह माह पूर्व प्रेमी के साथ भागी एक महिला को उसका पति ढूंढ कर घर ले आया और फिर उसकी हत्या कर दी और शव बहनोई के साथ मिल कर रेलवे पटरी पर फेंक दिया था। चार माह बाद हत्या के भेद उजागर होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति व उसकी मदद करने वाले बहनोई को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक गोडादरा महाराणा प्रतापचौक शिवपार्क सोसायटी निवासी भावेश कलसरिया ने उसकी पत्नी सोनल की हत्या कर दी। सोनल गत वर्ष नवम्बर में उसके प्रेमी प्रवीण हडिय़ा के साथ घर से भाग गई थी। भावेश ने उसकी गुमशुद्गी दर्ज करवा कर खोज शुरू कर दी। इस बीच नवम्बर में भावेश को उनके उना के होटल में होने की सूचना मिली। वहां से वह 8 नवम्बर 2020 को कार में सोनल और प्रवीण को सूरत ले आया। घर लौटने के बाद सोनल के साथ रात में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ।
सोनल ने उसकी मर्दांगी पर सवाल उठाया और फिर भाग जाने की बात की। इस पर भावेश ने उसका सिर दीवार पर पछाड़ दिया। वह बेहोश हो गई। भावेश ने समझा की उसकी मौत हो गई है। उसने अपने बहनोई शिव पार्क सोसायटी निवासी अशोक हडिय़ा को मदद के लिए बुलाया। फिर दोनों ने रात तीन बजे शव को कार में डाला और देवध-देलाड़वा के बीच रेलवे पटरी पर ले गए।
वहां शव को पटरी पर डाल दिया और घर लौट आए। बाद में कोई ट्रेन आने से शव कट गया। अगले दिन पुलिस को शव बरामद हुआ। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने लिम्बायत में दर्ज हुई सोनल की गुमशुद्गी की रिर्पोट के आधार पर उसकी शिनाख्त की और पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ाया। चार माह तक सभी लोगों से पूछताछ करने और उनके बयान दर्ज करने के बाद में पुलिस ने भावेश व अशोक के खिलाफ गोडादरा थाने में हत्या का मामला दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो