OMG : जॉगिंग कर रही युवतियों के सामने पेंट उतारा, फिर युवक ने किया कुछ ऐसा.....

- सूरत के पाल वॉक वे पर हुई घटना, लोगों ने युवक को पकड़ा मारपीट कर पुलिस के हवाले किया
- The incident on Pal Walk Way of Surat, people arrested and beat up the youth and handed over to the police

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 13 Jan 2021, 10:50 AM IST

सूरत. पाल वॉक वे पर सोमवार रात टहल रही दो युवतियों को देख एक युवक ने कपड़े उतार दिए और उनके सामने अश्लील हरकतें की। लोगों ने युवक को पकड़ लिया और अडाजण पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार एलपी सवाणी रोड पर रहने वाली दो 19 वर्षीय युवती अपनी माता और सहेली के साथ रात आठ बजे वॉक वे पर जॉगिंग के लिए गई थी।

उसकी माता एक बैैंच पर बैठ गई और युवती अपनी 21 वर्षीय सहेली के साथ वॉक वे पर जॉगिंग कर रही थी। उस दौरान अंधेरे में से एक युवक अचानक उनके सामने आ गया। उसने अपने कपड़े उतार रखे थे और उनके सामने अश्लील हरकतें करने लगा। यह देख दोनों डर गई। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया तो लोग एकत्र हो गए। लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पीटकर अडाजण पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसकी पहचान एलपी सवाणी रोड सुमन घटा अपार्टमेंट निवासी रीतेश मिश्रा (31) के रूप में दी है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किय्या गया है।

युवती की फेक आईडी बना कर बदनाम करने का प्रयास


सूरत. सलाबतपुरा पुलिस ने एक युवती की इंस्टाग्राम पर फेक आइडी बना कर उसे बदनाम करने का प्रयास कर रहे युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सगरामपुरा पानवाला अपार्टमेंट निवासी मुजम्मिल लाकड़ावाला पिछले कुछ समय से एक युवती को परेशान कर रहा था। युवती के फोटो का उपयोग कर उसने फर्जी आईडी बनाई। उसमें पीडि़ता का फोटो लगा कर उसके मित्रों रिश्तेदारों को जोड़ा। उसके बाद कहीं से पीडि़ता और उसकी मां का नम्बर हासिल कर उनसे पीडि़ता के और फोटोग्राफ्स मांगे, नहीं देने पर उन्हें बदनाम करने की धमकी दी। बाद में पीडि़ता की फेक आइडी का टाइटल बदल कर लव लाइफ.. रख दिया।

ऑनलाइन जुआ व सट्टा लगवाने वाला एक गिरफ्तार


सूरत. पीसीबी पुलिस ने नानपुरा इलाके में ऑनलाइन जुआ व सट्टा खिलवाने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल समेत 42 हजार रुपए का इलेक्ट्रोनिक सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक अठवा गेट दिवालीबाग सोसायटी निवासी सुनील शाह ऑन लाइन जुआ और सट्टा का रैकेट चलाता था। वह ऑन लाइन आईडी के जरिए लोगों को जोड़ कर क्रिकेट, टेनिस, फुटबॉल, कैसीनों, जैकपाट आदि पर दाव लगवाता था। उसके नानपुरा एलआईसी क्वाटर्स के पास होने की सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned