छेड़छाड़ करने पर मनपाकर्मी को झाडू से पीटा

वराछा इलाके में मच्छर मारने की दवा छिड़काव करने गया था

By: विनीत शर्मा

Published: 18 Feb 2018, 12:57 PM IST

सूरत. वराछा इलाके में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव करने गए एक मनपाकर्मी द्वारा महिला से छेड़छाड़ करने पर पीडि़त महिला एवं अन्य लोगों से झाडू से उसकी बुरी तरह पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है। दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।

पुलिस के मुताबिक व्यारा निवासी नितेश गामित (36) ने वराछा क्षेत्र की २९ वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ की। मनपा के स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाला नितेश शुक्रवार दोपहर पौने बारह बजे पीडि़ता के घर में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव करने गया था। पीडि़ता ने उसे मना कर दिया तो उसने पीने के लिए पानी मांगा। जब वह पानी लेने के लिए रसोई में गई तो वह घर के अंदर आ गया। पानी देने के दौरान उसने पीडि़ता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीडि़ता के शोर मचाने पर वहां लोग जमा हो गए।

वहीं नितेश का कहना था कि पानी का गिलास लेने के दौरान भूल से उसका हाथ पीडि़ता के शरीर से टच हो गया। इस पर पीडि़ता ने उसे घर से बाहर निकल जाने के लिए कहा। वह बाहर निकला और फिर पानी पीने के लिए रसोई में उसके पीछे गया तो उसने अपशब्द कहे और झाड़ू उठाकर उसे मारना शुरू कर दिया। इतने में दो जने और आ गए। उन्होंने भी पाइप से उसे पीटा और दीवार से सिर टकराया। फिर पुलिस स्टेशन ले जाने के बहाने जबरन ऑटो रिक्शा में बिठाया और इधर-उधर घुमाते रहे।

पांडेसरा में तीन जनों को लूटा

पांडेसरा इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में ऑटो रिक्शा एवं बाइक से आए लुटेरों ने तीन जनों पर हमला कर उनसे कीमती सामान लूट लिया। पुलिस के मुताबिक उत्तरप्रदेश के चंदौली जिले के तारगांव निवासी घनश्याम पुत्र रामनिवास यादव को एक ऑटो रिक्शा चालक समेत तीन जनों ने लूट लिया। सुबह साढ़े चार बजे वह पांडेसरा जाने के लिए उधना स्टेशन से एक ऑटो रिक्शा में सवार हुआ। रिक्शा में चालक समेत तीन जने सवार थे। ऑटो रिक्शा भेस्तान जीआईडीसी स्थित तनु गैस एजेन्सी के निकट पहुंचने पर अंधेरे का फायदा उठाते हुए पीछे बैठे दो युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उसे रिक्शा से उतार दिया और डरा धमका कर दो मोबाइल फोन, दो हजार रुपए नकद व अन्य कागजात लूट लिए और फरार हो गए। इसी तरह से उन पाटिया भिंडीबाजार निवासी परवेज अंसारी व नवीन नाम के एक श्रमिक से तीन युवकों ने उनके पर्स लूट लिए। परवेज शुक्रवार सुबह सवा छह बजे वर्षा मिल के निकट से गुजर रहा था। उस दौरान युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवकों ने उस पर चाकू से हमला किया और उसका पर्स लूट लिया। उसके बाद कुछ ही दूरी पर मिल से काम खत्म कर निकल रहे नवीन को रोका और उस पर भी चाकू से हमला कर उसका पर्स लूट लिया और फरार हो गए।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned