scriptमहिला पर डायन का साया बताकर जादू-टोने के नाम पर तांत्रिक ने हड़पे 14 लाख | Telling witch witchcraft woman possessed by the name of Tantric Usurp 14 lakhs in bhilwara | Patrika News

महिला पर डायन का साया बताकर जादू-टोने के नाम पर तांत्रिक ने हड़पे 14 लाख

locationसूरतPublished: Sep 20, 2016 09:09:00 am

Submitted by:

tej narayan

महिला पर डायन का साया बताकर जादू-टोना कर बीमारी को दूर करने का झांसा देकर एक कथित तांत्रिक ने 14 लाख रुपए हड़प लिए। यहीं नहीं आरोपित ने पीडि़त परिवार की जमीन तक अपने नाम करवा दी।

महिला पर डायन का साया बताकर जादू-टोना कर बीमारी को दूर करने का झांसा देकर एक कथित तांत्रिक ने 14 लाख रुपए हड़प लिए। यहीं नहीं आरोपित ने पीडि़त परिवार की जमीन तक अपने नाम करवा दी। छह साल पहले बीमार महिला के ठीक नहीं होने पर तकाजा करने के बावजूद आरोपित ने राशि नहीं लौटाई। इस पर इस तांत्रिक के खिलाफ गंगापुर थाने में दर्ज कराया गया।
Read:नकली दवा की बिक्री को रोकने के लिए सरकार को क्या कदम उठाने चाहिए ? हमें बताएं…

 उपनिरीक्षक रामगोपाल चौधरी के अनुसार कथित तांत्रिक गंगापुर के वार्ड नम्बर छह निवासी रघुनंदन सेन है। पीडि़त ने एफआईआर में बताया कि विवाह के सालभर बाद से उसकी पत्नी बीमार रहती थी। आरोपित उसका परिचित था। इस बात का पता उसे लगा। इस पर आरोपित रघुनंदन ने कहा कि उसकी पत्नी पर डायन का साया है। इसे काबू नहीं किया तो वह पूरे परिवार को खत्म कर देगी। 
Read:ट्रेलर के पुर्जे अलग-अलग कर ट्रक में ले जा रहे आरोपित धरे गए

आरोपित ने परिवादी को कहा कि महिला से डायन का साया उतारने के लिए जूड़ी-बूटी और देसी इलाज के साथ टोने-टोटके करने पड़ेंगे। इस पर परिवादी झांसे में आ गया और उसने पत्नी का इलाज शुरू करने के लिए रघुनंदन को कहा। इलाज और टोने-टोटकों के नाम पर आए दिन रघुनंदन रुपयों की मांग करता। आरोपित ने वर्ष-2008 से 2014 तक 14 लाख 78 हजार 500 रुपए एेठ लिए। रघुनंदन महिला को धोक दिलाने और दवा के नाम पर अपने घर भी बुलाता था। 
प्रलोभन दे भूखंड भी करवाए अपने नाम

इस बीच आरोपित रघुनंदन ने दो भूखण्ड खरीदने के नाम पर 3 लाख 50 हजार रुपए भी परिवादी से दिलवाए और दोनों भूखण्ड अपने नाम करवा लिए। रजिस्ट्री के नाम पर 70 हजार रुपए और दिए गए। आरोपित ने जादू-टोने के प्रभाव में लेकर महिला के आभूषण यह कहकर हड़प लिए। आरोपित ने पिकअप खरीदने के लिए भी पैसे ले लिए। कुल मिलकर उसने पीडि़त से चौदह लाख रुपए ठग लिए और तकाजा करने के बावजूद आरोपित ने राशि नहीं लौटाई। आरोपित ने धमकी भी दी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो