डांग में मानसून की दस्तक

डांग में मानसून की दस्तक

Vineet Sharma | Publish: Jun, 05 2015 10:20:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

दक्षिण गुजरात में मानसून की दस्तक, तेज हवाओं के साथ बारिश, पेड़ गिरे, रास्ता जाम

सूरत. केरल के रास्ते गुरुवार को देश में प्रवेश करने के बाद मानसून ने शुक्रवार को दक्षिण गुजरात में भी दस्तक दे दी। पानी से भरे बादल शाम करीब सात बजे डांग जिले में जमकर बरसे। तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश से जहां मौसम खुशगवार हुआ, वहीं लोगों को पिछले कई दिनों की भीषण गर्मी से निजात मिली। आहवा में दो इंच बारिश दर्ज की गई जबकि पर्वतीय पर्यटन स्थल सापूतारा में बादल नहीं बरसे।
मानसूनी तेज हवाओं का दबाव नहीं सह पाने के कारण कई पेड़ गिर गए, जिससे घंटों जाम लगा रहा। रेस्क्यू टीम ने देर रात पेड़ हटाकर रास्ता साफ कराया। बताया जा रहा है कि डांग जिले के पूर्वी हिस्से में बारिश का असर अच्छा रहा। माना जा रहा है कि सप्ताहभर के भीतर समूचे दक्षिण गुजरात में बारिश शुरू हो जाएगी।
डांग में आई बारिश का असर सूरत समेत आस-पास के इलाकों में भी देखने को मिला। रात होने तक यहां भी ठंडी हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned