scriptपुलिस ने कपड़ा मार्केट क्षेत्र से हटवाए कई अतिक्रमण | Many encroachments removed from the textile market area | Patrika News

पुलिस ने कपड़ा मार्केट क्षेत्र से हटवाए कई अतिक्रमण

locationसूरतPublished: May 17, 2018 10:02:33 pm

कपड़ा बाजार में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए व्यापारियों ने सलाबतपुरा पुलिस से गुहार लगाई थी। सलाबतपुरा पीआइ सोमवार को…

Many encroachments removed from the textile market area

Many encroachments removed from the textile market area

सूरत।कपड़ा बाजार में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए व्यापारियों ने सलाबतपुरा पुलिस से गुहार लगाई थी। सलाबतपुरा पीआइ सोमवार को अपने स्टाफ के साथ मार्केट पहुंचे और वहां से कई अतिक्रमण हटवाए।

पिछले कुछ दिनों से कपड़ा बाजार में समाज कंटकों के बढ़ते दूषण के कारण व्यापार मुश्किल होता जा रहा है। इस सिलसिले में व्यापारियों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पीआइ आनंद दोपहर एक बजे रेशमवाला मार्केट पहुंचे और वहां से दौरा करते हुए मिलेनियम मार्केट तक गए।

इस दौरान सालासर गेट सहित अन्य स्थानों पर रोड पर जाम के कारक तमाम अतिक्रमण हटाए गए। कई टैम्पो चालकों, लारियों और ठेलेवालों को भी वहां से हटाने का निर्देश दिया गया। इसी दौरान महिधरपुरा पीआइ आर.एन. पटेल सहारा दरवाजा पहुंचे। उन्होंने वहां मार्केट के आगे से अतिक्रमण दूर कराए। कपड़ा व्यापारी रंगनाथ सारडा, राजेश अग्रवाल सहित अन्य व्यापारी पुलिस के साथ थे।

जानेंगे व्यापारियों की शिकायत


कपड़ा बाजार में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस नया प्रयोग करेगी। पुलिस ने मार्केट क्षेत्र की पुलिस चौकी के बाहर शिकायत पेटी रखने का फैसला किया है। कई व्यापारी पुलिस का सामना करने से डरते हैं। ऐसे व्यापारी इसमें अपनी शिकायत लिखकर डाल सकते हैं। बॉक्स पर पुलिस का नंबर, फोस्टा का नंबर और पीआइ का नंबर भी होगा। कपड़ा बाजार में प्रतिदिन लाखों के पार्सल की चोरी, पाकिटमारी, अन्य राज्यों से आने वाले व्यापारियो के साथ ठगी जैसी घटनाओं के कारण व्यापारी चिंतित हैं। उन्होंने इस बारे में पुलिस कमिश्नर से भी शिकायत की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो