परवत गांव की कई सोसायटियां पानी से घिरी

तेज बारिश से जमा पानी की निकासी व्यवस्था के अभाव में ऊंचाई वाली जगह को छोड़ डेढ़-दो किमी के दायरे में दो से तीन फीट तक पानी जमा

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 13 Aug 2020, 08:41 PM IST

सूरत. दो दिन से जारी मुसलाधार बारिश से शहर के परवत गांव, परवत पाटिया क्षेत्र की दर्जनों सोसायटियां पानी से घिर गई। प्रवासी राजस्थानी बहुल इलाके में बहने वाली खाड़ी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है और कंगारु सर्कल के पास, माधवबाग के द्वार के पास, गीतानगर सोसायटी आदि में खाड़ी का पानी बाहर निकलकर फैल गया। वहीं, तेज बारिश से जमा पानी की निकासी व्यवस्था के अभाव में क्षेत्र में थोड़ी ऊंचाई वाली जगह को छोड़ डेढ़-दो किलोमीटर के दायरे में दो से तीन फीट तक पानी जमा हो गया। इसकी वजह से बुधवार से ही गोडादरा रोड पर यातायात प्रभावित है और क्षेत्र का एकमात्र पेट्रोलपंप भी बंद हो गया। इसके अलावा दर्जनों सोसायटियों में पानी घुस गया।


सारोली कपड़ा बाजार भी पहुंचा पानी


परवत गांव से आगे खाड़ी किनारे स्थित सारोली कपड़ा बाजार में भी तेज बारिश के पानी का असर देखने को मिला है। गुरुवार को डीएमडी लॉजेस्टिक मार्केट, आशीर्वाद टैक्सटाइल मार्केट के अलावा क्षेत्र के निर्माणाधीन टैक्सटाइल मार्केट परिसरों में पानी घुस गया। हालांकि इससे व्यापार कार्य प्रभावित नहीं होने की जानकारी मिली है। उधर, रिंगरोड कपड़ा बाजार में खाड़ी किनारे स्थित टैक्सटाइल मार्केट परिसर में पानी का प्रवेश नहीं होने की भी जानकारी मिली है।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned