ACID ATTACK : पति के सामने विवाहिता ने पूर्व प्रेमी पर किया एसिड अटैक !

- 40 फीसदी झुलसा युवक, आरोपी दंपति पुलिस हिरासत में

By: Dinesh M Trivedi

Published: 15 Sep 2021, 10:24 AM IST

सूरत. देशभर में मनचलों द्वारा युवतियों और महिला पर तेजाब डालने या तेजाब से जलाने की धमकी के मामले आते हैं, लेकिन सूरत में एक विवाहिता द्वारा एक युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। एसिड अटैक में चालीस फीसदी झुलसे युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, घटना के संबंध में गोडादरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दंपति को हिरासत में ले लिया है।

इस घटना में झुलसे गोडादरा साईंकृपा सोसायटी निवासी पीड़ित प्रिंस साहू (30) ने आरोप लगाया है कि गोडादरा निवासी राजेश मेवाड़ा व उसकी पत्नी पूजा ने मिलकर उस पर तेजाब से हमला किया। उधना के कॉलेज में बीएससी करने वाले प्रिंस की डेढ़ साल पूर्व गोडादरा महाराणा प्रताप चौक के निकट राज एम्पायर में रेडिमेड कपड़ों की दुकान चलाने वाले भावेश से पहचान हुई थी। भावेश से मित्रता होने वह अक्सर कॉलेज के बाद उसकी दुकान पर बैठता था।

वह भावेश के घर भी आता जाता था। उस दौरान वह पूजा के संपर्क में आया और दोनों के बीच संबंध बन गए। इस बीच भावेश को किसी तरह से इस बारे में पता चल गया, लेकिन भावेश अनजान बना रहा। सोमवार दोपहर प्रिंस हमेशा की तरह भावेश की दुकान पर गया। उस समय भावेश दुकान पर नहीं था। वह उसकी दुकान में काम करने वाले युवक के साथ बातें करने लगा। इस बीच भावेश आया और सामान्य बातचीत के बाद दुकान से चला गया।

शाम सवा तीन बजे वह दुकान पर आया। उसके पीछे पूजा भी दुकान पर आई, उसके हाथ में एक थैली थी। उस समय प्रिंस काउन्टर पर बैठा मोबाइल देख रहा था। पूजा काउन्टर के सामने कुर्सी पर बैठ गई और अचानक उस पर तेजाब जैसा ज्वलनशील तरह फेंक दिया। प्रिंस के दाईं आंख, कान और कंधे पर तेज जलन होने लगी। वह बुरी तरह से झुलस गया। ज्वलनशील तरल के कुछ छिंटे भावेश पर गिरे। वह पूजा के साथ वहां से चला गया।

प्रिंस दुकान से भाग कर निकट के निजी अस्पताल में गया। वहां उसका उपचार शुरू किया गया। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंस की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया। मंगलवार को पुलिस ने पूजा व भावेश को हिरासत में ले लिया। दोनों का कोविड टेस्ट करवा कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।


पति को भरोसा दिलाने के लिए ऐसा किया!


प्राथमिक पूछताछ में पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके संबंध को लेकर पति को शक था। उन्हें भरोसा दिलाने के लिए उसने ऐसा किया था। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
---------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned