scriptसामूहिक आत्महत्या प्रकरण: इलाज के दौरान महिला की भी मौत | Mass suicide case: woman's death even during treatment | Patrika News

सामूहिक आत्महत्या प्रकरण: इलाज के दौरान महिला की भी मौत

locationसूरतPublished: Jan 21, 2019 09:25:04 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

पति और पुत्री की उसी दिन स्मीमेर अस्पताल में हो गई थी मौत
पुलिस ने आर्थिक तंगी के कारण जताई आत्महत्या की आशंका

surat photo

सामूहिक आत्महत्या प्रकरण: इलाज के दौरान महिला की भी मौत

सूरत.
अमरोली कोसाड आवास में सामूहिक आत्महत्या मामले में शनिवार रात को महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसमें पति और पुत्री की पहले दिन ही मौत हो गई थी। आर्थिक तंगी के कारण इस परिवार ने नीबू पानी शर्बत में जहर मिलाकर पी लिया था जिसके बाद इन्हें स्मीमेर अस्पताल लाया गया था।
पुलिस के अनुसार अमरोली कोसाड रोड एसएमसी आवास निवासी नरेन्द्र शिवपुरी कोली (30) ने पत्नी प्रियंका नरेन्द्र कोली (27), पुत्री मैत्री नरेन्द्र कोली (5) के साथ गुरुवार रात को जहर पीकर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया था। अगले दिन तडक़े चार-साढ़े चार बजे उल्टी शुरू होने पर साढ़ु भाई उनको स्मीमेर अस्पताल लेकर पहुंचा था। प्राथमिक जांच में चिकित्सकों ने नरेन्द्र कोली को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रियंका और मैत्री को आइसीयू वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया।
इलाज के दौरान शाम चार बजे मैत्री की भी मौत हो गई। प्रियंका की हालत भी गंभीर बताई गई थी। शनिवार रात को उसकी भी मौत हो गई। अमरोली पुलिस ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या की आशंका जताई है। नरेन्द्र पहले एम्ब्रोयडरी कारखाने में नौकरी करता था। नौकरी छूटने के बाद वह दस दिनों से काम की तलाश कर रहा था, लेकिन काम नहीं मिलने से वह तनाव में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो