महापौर को किसका डर जिसके कारण मजबूत की सुरक्षा

मनपा चुनावों में मिली सफलता ने आम आदमी पार्टी में उत्साह भर दिया है। नए बोर्ड के गठन के बाद से ही आप के तेवर तीखे हैं। किसी न किसी मुददे पर आम आदमी पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता मजबूती के साथ अपना पक्ष रख रहे हैं।

By: deepak deewan

Published: 11 Jun 2021, 06:13 PM IST

सूरत. मनपा चुनावों में मिली सफलता ने आम आदमी पार्टी में उत्साह भर दिया है। नए बोर्ड के गठन के बाद से ही आप के तेवर तीखे हैं। किसी न किसी मुददे पर आम आदमी पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता मजबूती के साथ अपना पक्ष रख रहे हैं। पूर्व में कई ऐसे मौके आए जब सत्तापक्ष उनके सामने कमजोर होता भी दिखा है। बीते कुछ दिनों से खाड़ी सफाई के बहाने आप कार्यकर्ता और पार्षद सत्तापक्ष के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

वराछा खाड़ी सफाई अभियान के माध्यम से आप कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं और पार्षदों ने मनपा मुख्यालय में स्थाई समिति अध्यक्ष के दफ्तर का घेराव कर प्रदर्शन भी किया था। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की थी। उसके बाद से ही माना जा रहा है कि आप का आंदोलन आने वाले दिनों में ज्यादा उग्र हो सकता है।

आप के आंदोलन को देखते हुए बरती एहतियात
बीते कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्षदों के आंदोलन को देखते हुए मनपा प्रशासन को महापौर की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। यहीं कारण है महापौर की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जा रहा है। इसके लिए उनके रांदेर स्थित आवास के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी कर दी गई है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned