कार में युवती के साथ पकड़ाए तीन युवक

क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में युवकों के एक युवती भी है।

By: deepak deewan

Published: 12 Jun 2021, 10:19 PM IST

सूरत. क्राइम ब्रांच पुलिस ने सूचना के आधार पर डिंडोली क्षेत्र से एक युवती समेत चार जनों को धर दबोचा। क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों का नाम पीपलोद प्रगति नगर सोसायटी निवासी पूजा पुत्री राजेश्वर मोहन गुप्ता (25), परवत पाटिया सानिध्य रेजीडेंसी निवासी जमीन दलाल कमलेश शांतिलाल दुग्गड (38), डिंडोली राजदीप सोसायटी निवासी कृष्णदत्त सुरेशचंद्र दुबे (36) और अमरोली कृष्णा रेजीडेंसी निवासी विकास कुमार उर्फ विक्की हसमुख पटेल (27) है।

क्राइम ब्रांच पुलिस ने सूरत के डिंडोली से धर- दबोचा
क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में युवकों के एक युवती भी है। सूचना के आधार पर डिंडोली ब्रिज टी प्वॉइंट के पास दबिश देकर कार को घेर लिया। कार में एक युवती और तीन युवक सवार थे। तलाशी लेने पर उनके पास से 7.90 लाख रुपए की कीमत का 79 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुआ। इसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार केस में काफी तफ्तीश की जानी है। आरोपियों से पूछताछ से बहुत कुछ खुलासा होगा। वे ये एमडी ड्रग्स कहां से लाए और किसे पहुंचाने वाले थे, इसे लेकर पूछताछ की जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned