घर बैठे चिकित्सा सेवा मुहैया

गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन का सेवा प्रयास

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 18 Apr 2020, 08:49 PM IST

सूरत. कोरोना वायरस महामारी के विकट दौर में सेवा को कई तरीके से सेवाभावी समाज, संगठन व लोग जरुरतमंदों के बीच पूरा कर रहे हैं। ऐसी ही सेवा गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन ने अग्रवाल डॉक्टर्स स्कवॉड यूनिट का गठन कर शुरू की है।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन महिला इकाई की राष्ट्रीय महामंत्री विनीता खेतावत ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान छोटी-मोटी स्वास्थ्य संबंधित परेशानी में जरुरतमंद व्यक्ति अस्पताल न जाकर अग्रवाल डॉक्टर्स स्कवॉड यूनिट के रोग विशेषज्ञ चिकित्सकों से फोन व व्हाटसएप के माध्यम से निशुल्क परामर्श हासिल कर सकते हैं। टीम में शामिल चिकित्सक डॉ. मोनिका सिंगला, डॉ. केबी सिंगला, डॉ. सुरभि गर्ग, डॉ. संजय अग्रवाल, डॉ. आकांक्षा गोयल, डॉ. निशांत गोयल, डॉ. पवन अग्रवाल, डॉ. बीएस अग्रवाल आदि शामिल है। यह डॉक्टर्स गायनेक, मेडिसीन, डेंटिस्ट, फिजिशियन एक्सपर्ट है।

डांस से की सेवाकार्य में चेरिटी


लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंदों की सेवा-साधना में कई दिनों से सक्रिय प्रवासी राजस्थानियों के संगठन श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति ट्रस्ट के सेवाकार्य में सहयोग के लिए बुधवार को कई स्पर्धक डांस के माध्यम से चेरिटी की। डांस फॉर चेरिटी कार्यक्रम की आंकाक्षा देसाई ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति जरुरतमंदों के बीच प्रेरक स्तर पर सेवाकार्य कर रही है। समिति को सहयोग के उद्देश्य से डांस फॉर चेरिटी ऑनलाइन प्रोग्राम तय किया गया है। ऑनलाइन रजिस्टर्ड सभी प्रतियोगियों ने बुधवार शाम लाइव पर्फोमेंस दी। इसके बाद संग्रहित राशि समिति के पदाधिकारियों को सुपुर्द की गई।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned