scriptशांति समिति की बैठक संपन्न | Meeting of peace committee concluded | Patrika News

शांति समिति की बैठक संपन्न

locationसूरतPublished: Sep 18, 2018 08:21:22 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

पर्व शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हो इसके लिए दोनों धर्म के अग्रणियों से अपील

surat file photo

शांति समिति की बैठक संपन्न

भरुच.

आगामी मोहर्रम और गणेश विसर्जन के मद्देनजर भरुच शहर शांति समिति की आवश्यक बैठक सोमवार को शहर के शक्तिनाथ स्थित पंडित ओंकार नाथ ठाकुर कलाभवन में हुई।
बैठक में भरुच विधायक दुष्यंत पटेल, डिप्टी एसपी एन.डी. चौहाण सहित अन्य लोग उपस्थित थे। बैठक में मोहर्रम और गणेश विसर्जन को लेकर विस्तार से विचार-विर्मश किया गया। पर्व शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हो इसके लिए दोनों धर्म के अग्रणियों से अपील की गई।
जुआ खेलते छह गिरफ्तार
भरुच. अंकलेश्वर शहर पुलिस ने ताडफ़लिया क्षेत्र में जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस ने ४९ हजार रुपए का सामान जब्त किया। इस मामले में पुलिस ने सलीम शेख, इकबाल शेख, शब्बीर दीवान, कमलेश पटेल, हिमांशु परमार और वसंत वगीला को गिरफ्तार किया।
पंडालों में गणपति के दर्शन को उमड़े भक्त
भरुच. भरुच और अंकलेश्वर के साथ जिले की विभिन्न तहसीलों में गणपति प्रतिमाओं को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिख रहा है। पंडालों की आकर्षक सजावट और सुंदर प्रतिमाएं लोगों का मन मोंह रही है। भक्त गणपति बप्पा की सेवा करने में पूरी तरह से जुटे हुए हैं।
युवक पर हमला
भरुच. पुलिस केस करना भरुच शहर के एक युवक को मंहगा पड़ गया। पुलिस केस करने से नाराज अन्य युवक ने सोमवार को केस करने वाले युवक पर हमला कर घायल कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मकतमपुर क्षेत्र के निचला फलिया निवासी पानू वसावा ने एक मामले में मोहल्ले के ही राकेश के खिलाफ पुलिस केस किया था। इस बात की रंजिश लेकर राकेश ने पानू वसावा पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पानू को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की प्राथमिकी सी डिवीजन पुलिस ने दर्ज की।
स्कूल से 35 हजार का सामान चोरी
बारडोली. कामरेज तहसील के कोली भरथाणा की प्राथमिक शाला में शनिवार और रविवार को छुट्टी के दौरान चोर हजारों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। स्कूल से चोरों लैपटाप, कम्प्यूटर, प्रॉजेक्टर और एम्प्लीफायर सहित 35 हजार रुपए की चोरी कर भाग निकले। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत जिले की कामरेज तहसील के कोली भरथाणा गांव की जिला पंचायत संचालित प्राथमिक शाला में गत शनिवार और रविवार की छुट्टी के दौरान चोरों ने स्कूल कार्यालय की खिडक़ी तोडक़र अंदर से लैपटाप, कम्प्यूटर सेट, प्रोजेक्टर और एम्प्लीफायर चोरी कर फरार हो गए। जिसकी कीमत ३५ हजार रुपए बताई जा रही है। शिक्षक की शिकायत पर कामरेज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो