script

मानसिक बीमार युवक ने कापोद्रा ब्रिज से तापी में छलांग लगाई

locationसूरतPublished: Oct 24, 2020 11:02:58 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– प्रेम जाल में फंसा बलात्कार किया

मानसिक बीमार युवक ने कापोद्रा ब्रिज से तापी में छलांग लगाई

मानसिक बीमार युवक ने कापोद्रा ब्रिज से तापी में छलांग लगाई

सूरत.

पुणागाम निवासी मानसिक बीमार एक युवक ने शुक्रवार सुबह कापोद्रा ब्रिज से तापी में छलांग लगा ली। दमकल अधिकारियों ने काफी देर तक उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।
दमकल विभाग के मुताबिक पुणागाम वल्लभ नगर सोसायटी निवासी गुलाब मधु पाटिल (26) लंबे समय से मानसिक बीमारी से पीडि़त बताया जा रहा है। इसी दौरान शुक्रवार सुबह वह मोटरसाइकिल लेकर घर से योगा करने के लिए जा रहा हूं, बोलकर निकला था। इसके बाद गुलाब ने कापोद्रा ब्रिज पर मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और तापी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी। दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक उसकी तलाश की गई लेकिन कोई अता पता नहीं चला।
किशोरी से बलात्कार कर गर्भवती बनाया

सूरत. उधना के बाद सचिन जीआइडीसी इलाके में भी एक नाबालिग किशोरी से बलात्कार कर उसे गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पाली गांव माधव रेजिडेंसी निवासी आरोपी पुखराज सिंह बघेल ने 15 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसके बाद कई बार उसके साथ बलात्कार किया। कुछ समय पूर्व पीडि़ता का मासिक बंद होने पर परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल ले आए। जहां उसके गर्भवती होने की बात पता चलने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने पुखराज की करतूत के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर सचिन जीआइडीसी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो