script

मीरा एक्रीलिक कंपनी में भीषण आग से अफरा-तफरी

locationसूरतPublished: May 22, 2020 12:15:12 am

Submitted by:

Sunil Mishra

करीब दो घंटे की कोशिश के बाद आग को काबू किया गया
The fire was controlled after nearly two hours of effort

मीरा एक्रीलिक कंपनी में भीषण आग से अफरा-तफरी

दमकल


वापी. जीआईडीसी सेकन्ड फेज विस्तार की मीरा एक्रीलिक कंपनी में गुरुवार सुबह अचानक लगी आग के भीषण हो जाने के कारण कंपनी समेत आसपास के विस्तारों में अफरा-तफरी मच गई।
बताया गया है कि आग कंपनी के पिछले भाग से शुरू हुई थी। कुछ देर में ही आग ने कंपनी के अधिकांश हिस्से को चपेट में ले लिया। इससे वहां काम कर रहे कामदार फौरन वहां से बाहर निकल गए। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। करीब दो घंटे की कोशिश के बाद आग को काबू किया गया। घटना में सभी कामदार सुरक्षित हैं। हालांकि काफी माल सामान के नुकसान की जानकारी सामने आई है।
https://www.patrika.com/bhopal-news/crime-news-5-6123046/

मीरा एक्रीलिक कंपनी में भीषण आग से अफरा-तफरी
1100 रुपए की आय के लिए रोडवेज के खर्च हो गए 11 हजार
वलसाड. लॉकडाउन चार में कुछ रूट पर एसटी बसों का परिचालन भी शुरू किया गया है। बुधवार को पहले दिन एसटी ने 26 रूटों पर बसें चलाई। इसके अंतर्गत धरमपुर, कपराड़ा और वापी रूट पर शाम पांच बजे तक बसें चलाई गई। वहीं, इसमें सिर्फ 45 यात्रियों ने सफर किया। इनसे एसटी को 1100 रुपए की आमदनी हुई। जबकि 26 रूटों पर बसों के परिचालन में विभाग ने 11 हजार रुपए डीजल पर खर्च कर दिया। इससे एसटी को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। दूसरे दिन भी यही हालात रहे। गुरुवार को शाम पांच बजे तक 35 रुट पर बसें चली और 70 से ज्यादा यात्रियों ने यात्रा की। इनसे विभाग को दो हजार रुपए की आय हुई। जबकि बसों के डीजल पर 20 हजार रुपए खर्च करना पड़ा। डिपो मैनेजर ने इस बारे में कहा कि सरकार के आदेश पर कोरोना से सुरक्षित रूटों पर बसों का परिचालन किया गया है। दो दिनों में खर्च के सामने एसटी को बहुत कम आय प्राप्त हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो