scriptMINI BAR : वेसू के व्यापारी ने घर में ‘बार’ बना रखा था, दिल्ली से मंगवाता था शराब | Merchant of Vesu made 'MINI BAR' in his house, get liquor from Delhi | Patrika News

MINI BAR : वेसू के व्यापारी ने घर में ‘बार’ बना रखा था, दिल्ली से मंगवाता था शराब

locationसूरतPublished: Dec 20, 2020 07:26:41 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पुलिस को मिली थी ऑन लाइन जुआ खिलवाने की सूचना- पीसीबी ने छापा मार कर शराब की 35 बोतलें जब्त की- Police received information about online gambling take action – PCB raids seize 35 bottles of liquor and file case at umra police station

Beer Bar

MINI BAR : वेसू के व्यापारी ने घर में ‘बार’ बना रखा था, दिल्ली से मंगवाता था शराब

सूरत. ऑन लाइन जुआ खेलने के नेटवर्क से जुड़े वेसू के एक व्यापारी ने अपने घर में बार बना रखा था। वह अपनी ब्रांडेड शराब विशेषतौर से दिल्ली के एक युवक से मंगलवाता था। पीसीबी पुलिस ने उसके घर से शराब की 35 बोतलें बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत 49 हजार 403 रुपए बताई गई है।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि वेसू सुकुन रेजिडेंसी निवासी मुकेश जैन (35) ऑनलाइन जुआ खिलवाने के नेटवर्क से जुड़ा है। उसने राजस्थान के बीकानेर निवासी बुकी सुरेश से मास्टर आईडी ले रखी है। जिसके जरिए वह अपनी क्लाइंट आइडी पर एक प्वाइंट के एक रुपए के हिसाब से तीन पत्ती, फुटबॉल, कैसिनो, ड्रैगन फिशिंग, क्रिकेट आदि जुए के गेम ऑन लाइन गेम खिलवाता है।
पीसीबी पुलिस ने शनिवार रात उसके घर पर छापा मारा। पुलिस को उसके कब्जे से मंहगा फोन बरामद हुआ। जिसके जरिए वह अपना जुए का नेटवर्क चला रहा था। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो अलग-अलग किस्म की अंग्रेजी शराब की 35 सीलबंद बोतलें बरामद हुई।
मुकेश बताया कि वह शराब बेचने के लिए घर में नहीं रखता था। उसे शराब की लत है और प्रतिदिन एक-आध बोतल शराब पीता है। अपने लिए वह दिल्ली के सन्नी नाम के युवक से शराब मंगवता था। सन्नी दिल्ली से ट्रेन में शराब लेकर सूरत आता था और डिलीवरी कर लौट जाता था।
पुलिस ने मामला दर्ज कर मुकेश को गिरफ्तार कर लिया और सन्नी को वांछित घोषित किया है। पुलिस ने बताया कि मुकेश राजस्थान के बीकानेर जिले के गंगाशहर का मूल निवासी है और सूरत में प्लास्टिक बैग का कारखाना चलाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो