फैशन शो के जरिए दिया नशा मुक्ति का संदेश

नशा थीम पर डिजाइन किए गारमेंट्स पहन कर मॉडलों ने किया कैटवॉक, आईआईएफटी का वार्षिक फैशन शो-फैशनेट 2019 का सफल आयोजन

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 01 Jul 2019, 12:49 PM IST

सूरत. आईआईएफटी द्वारा फिर एक बार अपना वार्षिक फैशन शो-फैशनेट 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों ने आगामी सिजन के लिए अपनी रचनात्मक कलेक्शन को प्रदर्शित किया, जिसमें छात्रों द्वारा 'नशा' थीम पर तैयार किए गारमेंट्स विशेष ध्यानाकर्षित करने वाले रहे। इसके अलावा बोल्ड और आत्मविश्वास से भरपूर युवा पीढी कि जो कुछ नया करने में तथा नए कॉन्सेप्ट अपनाने में रुचि रखते हैं, उन्हें लक्ष्य में रखकर गार्मेन्ट की विशाल श्रेणी तैयार की गई है।

 


इस वार्षिक फैशन शो में छात्रों द्वारा ड्रग्स, ग्लोबल वॉर्मिंग, सस्टेनिबिलिटी और कचरा के योग्य समाधान जैसे विविध सामाजिक और वैश्विक विषयों पर भी ध्यान केन्द्रित कर समाज और देश में जागरूकता लाने का प्रयास किया। इसके अलावा छात्रों ने वेस्टर्न और विन्टेज पोशाक के साथ-साथ भारतीय संस्कृति के समृद्घ विरासत को भी प्रदर्शित किया।

 


इस अवसर पर टेक्सटाइल उद्योग के जानेमाने व्यक्ति, फैशन प्रोफेश्नल्स समेत शहर के महानुभावों की उपस्थिति रही। लोकप्रिय बॉलिवुड डिजाइनर नीता लुल्ला शो की मुख्य ज्युरी थी। इस अवसर पर सेन्टर के डायरेक्टर मुकेश महेश्वरी ने उपस्थित रहकर समग्र कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए छात्रों, फैकल्टीज और छात्रों के माता-पिता का आभार व्यक्त किया।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned