लाखों के कॉपर हेराफेरी, कंटेनर चालक सहित तीन गिरफ्तार

लाखों के कॉपर हेराफेरी, कंटेनर चालक सहित तीन गिरफ्तार

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Sep, 11 2018 09:37:39 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 09:37:40 PM (IST) Surat, Gujarat, India

हरियाणा से 15 टन कॉपर से भरे कंटेनर लेकर मुंबई के लिए निकले थे , राजस्थान से 8 टन कॉपर सहित 35.92 लाख का सामान बरामद

बारडोली. हरियाणा से 15 टन कॉपर लेकर मुंबई जाने के लिए निकले कंटेनर चालक ने 64.36 लाख का कॉपर की हेराफेरी कर कंटेनर पलसाना तहसील के सोयाणी गांव में लावारिस छोड़ कर फरार हो गया। इस मामले में पलसाना पुलिस ने कार्रवाई कर चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर राजस्थान से 8 टन कॉपर सहित कुल 35.92 लाख का सामान बरामद किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 25 अगस्त को सूरत जिले के पलसाना पुलिस थाने में पुरानी दिल्ली के मलकागंज निवासी सूरजपाल महाराजसिंह राजपूत ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस शिकायत में सूरजपाल ने बताया कि दिल्ली के दिलायत कार्गो कैरियर्स नामक ट्रांसपोर्ट कंपनी के कंटेनर में कृष्णा इंजिनयरिंग से 15.256 टन कॉपर कीमत 64.36 लाख भर कर पानीपत हरियाणा निवासी चालक जगतसिंह सतवीरसिंह जाट मुंबई के अर्धमेटल एंड एलयोज कंपनी में ले जाने के लिए 7 अगस्त को रवाना हुआ था। इसके बाद कंटेनर और चालक का कोई संपर्क नहीं हो सका। जांच के दौरान कंटेनर खाली हालत मे पलसाना तहसील के सोयाणी गांव के पास लावारिस हालत में मिला था। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जगतसिंह जाट के मोबाइल नंबर और उनके परिवार के मोबाइल नंबर की जांच के बाद जगतसिंह को पानीपत से पलसाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में जगतसिंह ने बताया कि कंटेनर का सामान उसने अपने साथी स्वरूप राणा के साथ मिलकर चित्तौडग़ढ़ के मंगलवाड़ के पास ईदरा गांव निवासी प्रदीप आहिर के बाड़े में छुपाया है। पुलिस ने जगतसिंह जाट को लेकर चित्तौडग़ढ़ पहुंची और वहां से प्रदीप आहिर और पुष्करलाल आहिर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 8 टन कॉपर सहित 35.92 लाख का सामान बरामद किया। शेष माल अलग-अलग लोगों को बेच की जानकारी मिली। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर सात दिन का रिमांड प्राप्त किया।

 

बाइक चालक की मौत


बारडोली. सूरत जिले की पलसाना तहसील के बारासडी गांव के पास कार की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल पलसाना के बारासडी तथा मूल राजस्थान के अजमेर जिले के लोटियाण गांव निवासी गणेशसिंह रणजीतसिंह राजपूत (20) बाइक से कड़ोदरा-बारडोली मार्ग से गुजर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे मे बाइक चालक गणेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Ad Block is Banned