scriptबदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार | Minor raped in different hotels by threatening to defame | Patrika News

बदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार

locationसूरतPublished: Dec 05, 2021 04:52:25 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– युवक के खिलाफ ङ्क्षडडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

बदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार

बदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार

सूरत. ङ्क्षडडोली क्षेत्र में रहने वाली एक सोलह वर्षीय छात्रा को अलग अलग होटलों में ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने और बदनाम करने की धमकी देकर दस माह तक उसका यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के मुताबिक डिंडोली अंबिका सोसायटी निवासी बिट्टू मिश्रा ने ग्यारहवीं कक्षा में पढऩे वाली सोलह वर्षीय छात्रा को अपने प्रेम जाल में फसा कर उसका यौन शोषण किया। फिलहॉल कॉलेज में पढऩे वाला बिट्टू पूर्व में छात्रा की स्कूल में पढ़ता था। उस दौरान उसने उसे अपने प्रेम जाल में फसाया और उसके फोटोग्राफ्स ले लिए।
फिर उसे समाज में बदनाम करने की धमकी देकर दस माह पूर्व होटल में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद अलग अलग होटलों में बुलाकर कई बार उसके साथ बलात्कार कर उसका यौन शोषण किया। पिछले माह इस बारे में पीडि़ता ने परिजनों को बताया। फिर उन्होंने ङ्क्षंडडोली थाने में बिट्टू मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि बिट्टू मिश्रा फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।
—————–
ग्रे कारोबारी से 18.15 लाख का माल लेकर पार्टी फरार

सूरत. रघुकुल मार्केट के एख ग्रे कारोबारी से 18.15 लाख रुपए का माल उधार लेकर फरार हुई पार्टी के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक पुणा-कुंभारिया रोड लेंडमार्क एम्पायर स्थित रॉयल टाउनशिप में आनंद इम्पैक्स के नाम से व्यापार करने वाले सिद्धी दासाणी व उसके पिता उत्तम दासाणी ने मिल कर रघुकुल मार्केठ के कारोबारी आशीष सिंघल के साथ धोखाधड़ी की।
दोनों ने आशीष को भरोसे में लेकर उसकी आशीर्वाद नीट फर्म से पिछले वर्ष उधार में ग्रे कपड़ा खरीदा लेकिन तय समय पर उसका भुगतान नहीं किया। कुछ समय तक टामलटोल करते रहे फिर अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए। पैमेंट मांगने पर पीडि़त को जान से मारने की धमकी भी दी।
—————————
वराछा से लावारीस हालत में शराब लदा टेम्पो बरामद

सूरत. वराछा पुलिस को पटेलनगर इलाके में स्थित भारत प्रिंट मिल के निकट लावारीस हालात में शराब लदा टेम्पो बरामद हुआ है। टेम्पो से अलग अलग किस्म की अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई है। जिनकी कीमत 71 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने शराब समेत 2.21 लाख रुपए का सामान जब्त कर टेम्पो के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर शराब माफियाओं ने तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए है।
———————————-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो