scriptनारायण साईं की बैरक के पास मिला मोबाइल | Mobile found near Narayan Sai's barrack - During search in Surat's Laj | Patrika News

नारायण साईं की बैरक के पास मिला मोबाइल

locationसूरतPublished: Oct 24, 2020 12:31:07 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सूरत की लाजपोर जेल में तलाशी के दौरान शौचालय में फेका गया था

नारायण साईं की बैरक के पास मिला मोबाइल

नारायण साईं की बैरक के पास मिला मोबाइल


सूरत. सुरक्षा के लिए लिहाज से आधुनिक कही जाने वाली लाजपोर जेल में बंद में नारायण साईं की बैरक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

इस संबंध में जेलर केजे धारगे ने कैदी नारायण साईं, मुश्ताक परमा, परेश जोगडिय़ा, कुतुुबुद्दीनु सैयद, नवीन गोहिल पर आशंका व्यक्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
गुरुवार रात जेल में तलाशी के दौरान मोबाइल बैरक नम्बर 5 व ६६ के बीच शौचालय में मिला। तलाशी के दौरान शौचालय के पास हलचल हुई।

शौचालय कैदियों की बैरक के पास है और ये सभी वहां मौजूद थे। हलचल के चलते शौचालय में जांच की गई तो मोबाइल पाया गया। मोबाइल की पड़ताल की जा रही है।
यहां उल्लेखनीय है कि कथा वाचक आसाराम की तरह उसके पुत्र नारायण साईं ने भी 2002-2005 के दौरान अपने आश्रम की एक साधिका से बलात्कार किया था तथा उसका लगातार यौन उत्पीडऩ किया था।
2013 में पीडि़ता की शिकायत पर सूरत पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था।

इस मामले में सुनवाई के बाद 2019 में कोर्ट ने नारायण साईं को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुना ई थी। तब से नारायण साईं सूरत की लाजपोर जेल में बंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो