scriptकोरोना को लेकर सिविल अस्पताल में मॉक ड्रिल | Mock drill in Civil Hospital regarding Corona | Patrika News

कोरोना को लेकर सिविल अस्पताल में मॉक ड्रिल

locationसूरतPublished: Mar 18, 2020 12:47:01 am

Submitted by:

Sunil Mishra

भरुच जिला प्रशासन सतर्क
Bharuch district administration alert

कोरोना को लेकर सिविल अस्पताल में मॉक ड्रिल

भरुच सिविल अस्पताल

भरुच. विश्व भर में हाहाकार मचाने वाले कोरोना वायरस को लेकर भरुच जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है। हालांकि पूरे जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी केस नही आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है, लेकिन बीमारी को लेकर किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं देने के मूड में प्रशासन दिख रहा है। इसी के तहत मंगलवार को भरुच सिविल अस्पताल में मॉक ड्रिल किया गया।
भरुच सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस बीमारी को लेकर अलग से आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। मंगलवार को जिला कलक्टर डॉ.एम.डी.मोडिय़ा की उपस्थिति में सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर मॉक ड्रिल किया गया। मॉक ड्रिल में कोरोना का पॉजिटिव केस सामने आने के बाद किस तरह से इलाज एवं परीक्षण किया जाए इसका अभ्यास किया गया। जिला क लक्टर ने चिकित्सकों क ी तैयारी को लेकर संतोष जताया।
कोरोना को लेकर सिविल अस्पताल में मॉक ड्रिल
स्टेच्यू ऑफ यूनिटी 29 तक पर्यटकों के लिए बंद
भरुच/नर्मदा. कोरोना वायरस के कारण केवडिया में स्थित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को 29 मार्च तक पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है। राज्य सरकार से इस संदर्भ आदेश जारी होने के बाद टिकट बुकिंग को बंद कर दिया गया है। मंगलवार से पहले जिन लोगों ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए टिकट की बुकिंग की थी वह लोग देख सकेंगे। स्टेच्यू के पास स्थित सरदार पटेल जिओलॉजिकल पार्क को भी बंद कर दिया गया है।
कोरोना: स्वामीनारायण मंदिर पोईचा का स्वीमिंग पूल बंद
भरुच. कोरोना वायरस को लेकर नर्मदा जिला प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है। जिले के पोईचा में स्थित स्वामीनारायण मंदिर में बने स्वीमिंग पूल को लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। फिलहाल मंदिर को बंद करने के लिए कोई आदेश नहीं आया है, इसलिए मंदिर जनता के लिए खुला रखा गया है। उल्लेखनीय है कि पोईचा स्थित स्वामीनारायण मंदिर को देखने के लिए रोजाना हजारों पर्यटक आते हैं। मंदिर में बीमारी को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है।
सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों से वसूला जुर्माना
भरुच. शहर में सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वाले लोगों पर मंगलवार से भरुच नगरपालिका की ओर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया। पालिका की टीम ने सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वाले कई लोगों से जुर्माना वसूला। नगरपालिका के मुख्य अधिकारी संजय सोनी ने बताया कि पहले दिन सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वाले लोगों से 2200 रुपए जुर्माना वसूला गया। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में भी जुर्माना वसूला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो