महिला मोबाइल लेने गई तो बॉस ने अंदर खींच लिया फिर ....

 

- महिला कर्मचारी को कार्यालय में बुला की छेड़छाड़
- पुणगाम के कारखानेदार के खिलाफ मामला दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Published: 12 Feb 2021, 10:12 AM IST

सूरत. पुणागाम इलाके मे कुर्ती बनाने के एक कारखाने में काम करने वाली बीस वर्षीय महिला ने कारखाने पर मालिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा हेत्वी हाइट्स निवासी प्रवीण मुलाणी ने पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ की। प्रवीण ने पन्द्रह दिन पूर्व ही एक महिला के जरिए पीडि़ता को पुणागाम सूरतीनगर में सदभावना स्कूल के सामने स्थित कुर्ती बनाने के अपने कारखाने में काम पर रखा था।

कार के दौरान वह अक्सर पीडि़ता के साथ अभद्र हरकतें करता था। इस पर पीडि़ता ने आपत्ती भी जताई थी। इस बीच गत 4 फरवरी को दोपहर में वह काम कर रही थी। उस दौरान प्रवीण उसका मोबाइल उठा कर ले गया।

वह पीछे गई तो उसे कार्यालय के अंदर आने के लिए कहा। वह कुछ देर खड़ी रही और मोबाइल मांगती रही। इस बीच उसने हाथ खींच कर उसे कार्यालय के अंदर ले लिया और फिर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की।

पीडि़ता ने उसके हाथ पर काटा और वहां से सीधे घर चली गई। बाद में परिजनों को इस बारे में बता कर बुधवार को पुणागाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

कार से 50 हजार रुपए भरा बैग पार


सूरत. लिम्बायत इलाके में एक व्यापारी को कार में पंचर होने का झांसा देकर शातिर उसकी कार से 50 हजार रुपए भरा बैग पार कर गए। पुलिस के मुताबिक, मोटा वराछा हरिद्वार सोसायटी निवासी व्यापारी सुरेश सावलिया लिम्बायत में विद्युत उपकरणों की दुकान से पैमेंट लेने गए थे।

पैमेंट लेकर लौटते समय चिश्तियां खमण स्टोर के पास एक किशोर ने इशारा कर कहा कि कार में पंचर है। वह कार से उतर कर पंचर देखने गए। इस बीच ड्राइवर सीट की बगल में रखा उनका बैग गायब हो गया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned